एक बार फिर कुसमुंडा कोरबा मार्ग में जाम से लोगो को होना पड़ रहा परेशान जिला प्रशासन मौन : NN81

Notification

×

Iklan

एक बार फिर कुसमुंडा कोरबा मार्ग में जाम से लोगो को होना पड़ रहा परेशान जिला प्रशासन मौन : NN81

24/11/2023 | November 24, 2023 Last Updated 2023-11-24T10:00:49Z
    Share on

 कटघोरा, कोरबा/छत्तीसगढ़


एक बार फिर कुसमुंडा कोरबा मार्ग में जाम से लोगो को होना पड़ रहा परेशान जिला प्रशासन मौन


कोरबा :- कुसमुंडा कोरबा मुख्य मार्ग में आये दिन भारी वाहन चालकों की मनमानी ने लोगो का जीना मुहाल कर दिया है । कुछ दिनों के लिए भारी वाहनों की रेलमपेल से लोगो को मुक्ति मिली थी । लेकिन एक बार फिर भारी वाहन चालकों की मनमानी ने आम जनो को फिर परेशन करना शुरू कर दिया है । इस मामले में जिला प्रशासन और एसईसीएल के अधिकारी मौन धारण किये हुए है ।


ज्ञात हो कि बीते बारिश के दिनों में कुसमुंडा कोरबा मार्ग में भारी वाहनों की वजह से आम नागरिकों को बेहद परेशानिया उठानी पड़ी थी । जिसपर मीडिया ने जिला प्रशासन और एसईसीएल अधिकारियों का ध्यान आकर्षित करने लेख के माध्यम से जगाया था । जिसके बाद जिला प्रशासन ने एसईसीएल के अधिकारियों के साथ पुलिस को सड़क में लगने वाले जाम के खुलवाने के निर्देश जारी किया था । 


अब एक बार फिर आम जनता को भारी वाहनों की लगने वाली जाम ने परेशान करना शुरू कर दिया है । बता दे बीते एक सप्ताह से भारी वाहनों की स्थिति भयानक बनी हुई हैं । स्थिति ऐसी है कि दो पहिया वाहन चालक तो दूर की बात है आम नागरिक पैदल चलना भी मुहाल हो गया है । स्कूल बसों को बड़ी मसक्कत के बाद आने गतब्य तक जाना पड़ रहा है । 


अभी स्कूलों में परीक्षा चल रही है बच्चे आपने परीक्षा से वंचित न जाये इसके लिए उन्हें एक घंटे पहले निकल रहे है । फिर भी परेशान हो रहे है इस मामले की जानकारी स्थानीय प्रशासन को जानकारी है । खदान में जितनी गाड़िया नही लग रही है उससे ज्यादा गाड़ियों का अंबार कुसमुंडा कोरबा मुख्य मार्ग में लग रहा है । ऐसा लगता है कि मानो कुसमुंडा खदान कुसमुंडा कोरबा मुख्य मार्ग ही बन गया है ।


एसईसीएल के अधिकारियों को अपने कोयले के उत्पादन से फुर्सत नही मिल रही है । वही स्थानीय यूनियन के नेताओ को अपने मंसूबो को पूरा करने से समय नही मिल रहा है । जिसके कारण कुसमुंडा कोरबा मुख्य मार्ग में लगने वाले जाम से किसी को कोई सरोकार नही है । ऐसे में कोई बड़ी दुर्घटना होती है तो इन बात से इनकार नही किया जा सकता कि दुर्घटना होने के बाद बड़ी परेशानी स्थानीय प्रशासन को हो सकती है ।