प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 जनवरी को पूरे देश के नव मतदाताओं को करेंगे संबोधित, भाजयुमो को मिली जिम्मेदारी : NN81

Notification

×

Iklan

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 जनवरी को पूरे देश के नव मतदाताओं को करेंगे संबोधित, भाजयुमो को मिली जिम्मेदारी : NN81

16/01/2024 | January 16, 2024 Last Updated 2024-01-16T06:23:40Z
    Share on

 छत्तीसगढ़ कोरबा से अजय तिवारी की रिपोर्ट 




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 जनवरी को पूरे देश के नव मतदाताओं को करेंगे संबोधित, भाजयुमो को मिली जिम्मेदारी




देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा 25 जनवरी 2024 को पूरे देश में एक साथ दोपहर 12 बजे 50 लाख नव मतदाताओं से संवाद किया जायेगा।  जिसकी तैयारी का जिम्मा भारतीय जनता युवा मोर्चा को दिया गया है।



इस कार्यक्रम के अंतर्गत सभी विधानसभाओं में प्रदेश नेतृत्व के द्वारा प्रभारी भी नियुक्त कर दिए गए है। साथ ही जिलाध्यक्ष एवम महामंत्रियो सहित मंडल अध्यक्ष को भी कार्यक्रम को सफल बनाने का आग्रह राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने किया। 


16 जनवरी से विधानसभा प्रभारियों को अपने अपने प्रभार क्षेत्र में जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने कॉलेज एवम कोचिंग सेंटर एवम घर घर जाकर 18 साल से ऊपर के ऐसे मतदाता जो पहली बार मतदान करेंगे । उनसे संपर्क कर उन्हे 25 तारीख को कार्यक्रम में बुलाने और मोदी जी से जुड़ने लिए 7820078200 पर मिस्ड कॉल कर आने वाले लोकसभा चुनाव में अपनी सहभागिता निश्चित करने का आग्रह भी करेंगे।


कोरबा जिले की चार विधानसभाओं में कोरबा जिला प्रभारी राजेश बेहरा जी को कोरबा विधानसभा का प्रभारी, कटघोरा विधानसभा के लिए रितेश अग्रवाल को प्रभारी, रामपुर में अनमोल झा को, पाली तानाखार में सुनील शुक्ल को प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है। 


पूरे कार्यक्रम का संचालन जिलाध्यक्ष पंकज सोनी एवम दोनो जिला महामंत्री नरेंद्र देवांगन, अनूप यादव तथा जिला और मंडल टीम के द्वारा किया जायेगा।