उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा धमधा में आयोजित धीवर समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए : NN81

Notification

×

Iklan

उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा धमधा में आयोजित धीवर समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए : NN81

07/01/2024 | January 07, 2024 Last Updated 2024-01-07T16:21:03Z
    Share on

 *ब्यूरो चीफ अनिल जोशी दुर्ग(छ.ग.)*

*समाचार*


*उप मुख्यमंत्री  विजय शर्मा धमधा में आयोजित धीवर समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए*



दुर्ग, 07 जनवरी 2024/ प्रदेश के उप मुख्यमंत्री  विजय शर्मा आज हाई स्कूल ग्राउंड धमधा में धीवर समाज द्वारा आयोजित एक दिवसीय छत्तीसगढ़ स्तरीय युवक-युवती परिचय  सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत किये। कार्यक्रम में विधायक  ईश्वर साहू   और पूर्व विधायक  लाभचंद बाफना भी सम्मिलित हुए। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने न्याय को जीत दिलाया है।


उन्होंने कहा कि पूर्व में मछुवा सहकारी समितियों को प्राथमिकता दी गई थी। सरकार समाज को पुनः प्राथमिकता देगी। समाज को आगे बढ़ाने मछुवा बोर्ड को बढ़ावा दी जाएगी। रायपुर में समाज के भवन के लिए राशि की व्यवस्था की जाएगी।

उन्होंने समाज की हर आवश्यकताओं को क्रमशः पूरा करने का भरोसा दिलाया। मुख्य अतिथि  शर्मा ने अपने करकमलों से समाज के प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया।

विधायक  ईश्वर साहू ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सभी का अभिवादन किया। उन्होंने विधायक पद तक पहुंचाने के लिए क्षेत्र की जनता का आभार माना।


विधायक  साहू ने लोगों को सभी समाज का आदर करने और क्षेत्र में सामाजिक सद्भावना बनाये रखने का आह्वान किया। छत्तीसगढ़ धीवर समाज के प्रदेश अध्यक्ष  सुरेश धीवर ने अपने सम्बोधन में समाज के रीति-रिवाजों एवं गतिविधियों पर प्रकाश डाला।

उन्होंने समाज के विभिन्न मांगों की ओर उप मुख्यमंत्री जी का ध्यान आकृष्ट किया। कार्यक्रम को पूर्व विधायक  लाभचंद बाफना और समाज के संरक्षक रामकिशन धीवर,  राधेश्याम चन्द्रवंशी ने भी सम्बोधित किया।

इस अवसर पर समाज के अन्य पदाधिकारी और धीवर समाज के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे।