स्टार हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी ने हार्ट • के इलाज का नहीं किया कैशलेस : NN81

Notification

×

Iklan

स्टार हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी ने हार्ट • के इलाज का नहीं किया कैशलेस : NN81

02/02/2024 | February 02, 2024 Last Updated 2024-02-02T09:21:28Z
    Share on

 नैनपुर

मंडला/एमपी

सत्येन्द्र तिवारी न्यूज नेशन 81के लिए नैनपुर से

9399424203


स्टार हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी ने हार्ट • के इलाज का नहीं किया कैशलेस


बीमित का आरोपः क्लेमp डिपार्टमेंट व ब्रांच के जिम्मेदार कर रहे हैं गोलमाल



नैनपुर - जैसा की देखा जा रहा ही की आम आदमी का भरोसा अब बीमा कपनियों से उठता जा रहा है।पोल्सीधारक परेशान हो रहे हैं कंपनियां नए नए नियम कानून बताकर परिजों के परिजनों को परेशान करने में कर नही छोड़ रहें हैं ।इसे में भले ही मरीज के साथ अनहोनी हो जाए उनका क्या जाता हे।ऐसा ही वाकया नैनपुर के प्रतिष्ठित नाहटा  परिवार के साथ घटित हुआ । जहां पीड़ित पॉलिसीधारक अब खुलेआम बीमा कंपनी पर आरोप लगा रहे हैं कि ब्रांच के अधिकारी व क्लेम डिपार्टमेंट के अधिकारी गोलमाल करने में लगे हुए हैं। बीमितों को अस्पताल में कैशलेस नहीं किया जा रहा है और बिल सबमिट करने पर किसी भी तरह की राहत नहीं दी जा रही है। ऐसी ही शिकायत मध्यप्रदेश मण्डला जिले के नैनपुर जवाहर नेहरू वार्ड निवासी चिरायु नाहटा ने की है। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि स्टार हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी से स्वास्थ्य बीमा कराया हुआ है। पॉलिसी क्रमांक 11240429407003 का पिछले चार साल से प्रीमियम जमा करते आ रहे हैं। पिता अशोक नाहटा का अचानक स्वास्थ्य खराब होने के कारण नागपुर के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराना पड़ा था। वहाँ पर इलाज के दौरान बीमा कंपनी को कैशलेस के


लिए मेल किया गया तो बीमा कंपनी ने पुरानी बीमारी


का हवाला देकर कैशलेस से इनकार कर दिया, जबकि कैशलेस अस्पताल है। हार्ट का इलाज कराने के बाद बीमा कंपनी में बिल सबमिट किया गया तो बीमा अधिकारियों द्वारा किसी भी तरह का सहयोग नहीं दिया जा रहा है। बीमित का आरोप है कि उसके साथ ब्रांच व क्लेम डिपार्टमेंट के अधिकारी गोलमाल करने में लगे हुए हैं। वहीं बीमा कंपनी के अधिकारियों के द्वारा पक्ष नहीं दिया जा रहा है।


इन नंबरों पर बीमा से संबंधित समस्या बताएँ


स्वास्थ्य बीमा से संबंधित किसी भी तरह की समस्या आपके साथ भी है तो आप दैनिक भास्कर मोबाइल नंबर - 9425324184, 9425357204 पर बात करके प्रमाण सहित अपनी बात दोपहर 2 बजे से शाम 7 बजे तक रख सकते हैं। संकट की इस घड़ी में भास्कर द्वारा आपकी आवाज को खबर के माध्यम से उचित मंच तक पहुँचाने का प्रयास किया जाएगा।