उपपुलिस अधीक्षक की नियुक्ति कटघोरा में होने पर डिफ्टी सीएम के प्रति राजेश यादव ने जताया आभार : NN81

Notification

×

Iklan

उपपुलिस अधीक्षक की नियुक्ति कटघोरा में होने पर डिफ्टी सीएम के प्रति राजेश यादव ने जताया आभार : NN81

02/02/2024 | February 02, 2024 Last Updated 2024-02-02T09:10:17Z
    Share on

 प्रवीण कुमार

कटघोरा, छत्तीसगढ़


*यादवों से कृष्ण और सुदामा का हमारा मित्रता है - विजय शर्मा*


*उपपुलिस अधीक्षक की नियुक्ति कटघोरा में  होने पर डिफ्टी सीएम के प्रति राजेश यादव ने जताया आभार*



*कटघोरा* भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश मंत्री व भाजपा प्रदेश कार्यक्रम योजना प्रभारी राजेश यादव ने रायपुर  महादेवघाट में उपमुख्यमंत्री गृह मंत्री/पंचायत मंत्री माननीय विजय शर्मा जी से रायपुर में मुलाकात कर विभिन्न विषयों पर चर्चा किया।


      श्री यादव ने कहा श्री विजय शर्मा ने जब भाजपा  युवा मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष थे मेरे गांव  डूडगा आए थे तब जैसा व्यवहार था वैसा ही आज भी उप मुख्यमंत्री बनने पर है। उनके व्यवहार में परिवर्तन नहीं है। हम बहुत खुशनशीब है अपने बीच का व्यक्ति उप मुख्यमंत्री बनकर आए और राष्ट्र हित मे कार्य करे हम गर्व महसूस कर रहें हैं।


   भाजपा नेता श्री यादव ने उप मुख्यमंत्री श्री शर्मा सेग्राम डूडगा को नया ग्राम पंचायत बनाने, कटघोरा थाना में मंजू सोनी द्वारा रिपोर्ट किया गया है जिसमें आरोपी  फरार है।श्री यादव के  ऊपर  कटघोरा में पूर्व विधायक द्वारा फर्जी रिपोर्ट दर्ज  की जांच कराने, अभाविप कार्यकर्ता पर कटघोरा थाना ने झूठी रिपोर्ट की जांच।  जिला शिक्षा कार्यलय में पदस्थ यशपाल राठौर जो दूसरे के प्रमाण पत्र पर नौकरी  कर रहा जिसका शिकायत दर्ज करवाने पर भी कोई कार्यवाही नहीं हुआ जिसका जांच।कटघोरा में पुलिस उपअधीक्षक की नियुक्ति करने पर उप  मुख्यमंत्री  श्री विजय शर्मा जी के प्रति आभार प्रकट किया है।

श्री शर्मा ने कहा कि जनता ने भाजपा के ऊपर जो विश्वास किया है निश्चित ही भूख,भय,भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश बनाएंगे। यादवो से हमारा कृष्ण सुदामा का रिश्ता है।