नवनिर्मित भवनों का किया लोकार्पण : NN81

Notification

×

Iklan

नवनिर्मित भवनों का किया लोकार्पण : NN81

04/02/2024 | February 04, 2024 Last Updated 2024-02-04T16:05:00Z
    Share on

 *ब्यूरो चीफ अनिल जोशी दुर्ग (छ.ग.)*                                    

*समाचार*      

                              

*मानस गान प्रतियोगिता के समापन समारोह में  शामिल हुए राजस्व मंत्री  वर्मा*  


*नवनिर्मित भवनों का किया लोकार्पण*    

       


                          

दुर्ग 4 फरवरी 2024 / प्रदेश के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन, खेल एवं युवा कल्याण  मंत्री  टंकराम वर्मा आज जिले के पाटन विकासखंड के ग्राम बोरिद में आयोजित मानस गान प्रतियोगिता के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत किये। उन्होंने यहाँ पर 50 लाख रुपये लागत से नवनिर्मित सामुदायिक भवन, कुर्मी भवन और पंचायत भवन का लोकार्पण किया।


समारोह को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि राजस्व मंत्री श्री वर्मा ने कहा कि हक छिनने की बात महाभारत में तो सम्पत्ति वितरण की बात रामायण में है। कथा सुनने की बजाय कथा की बाते को जीवन में आत्मसात करें।

उन्होंने कहा कि माताएं बच्चों को संस्कारवान बनाये। घर में राम को अवतरित करना हो तो माताओं को कौशिल्या बनना पड़ेगा। मंत्री श्री वर्मा ने प्रदेश में रामराज्य की परिकल्पना को

साकार करने रामायण में बताए मार्ग को अपने जीवन में आत्मसात करने लोगों का आह्वान किया। उन्होंने सुमधुर स्वर में रामायण की पंक्तियों  को उद्घृत किया।

मंत्री जी ने ग्रामीणों की मांग पर ग्राम के विकास कार्य के लिए 25 लाख रुपए की घोषणा की। समारोह को जितेन्द्र वर्मा ने भी सम्बोधित किया। समारोह में पंचायत प्रतिनिधि और मानस प्रेमी जनता उपस्थित थे।