लेहलद्दाख में सीहोर के जवान अनिल वर्मा का निधन, गार्ड ऑफ ऑनर के साथ हुआ अंतिम संस्कार : NN81

Notification

×

Iklan

लेहलद्दाख में सीहोर के जवान अनिल वर्मा का निधन, गार्ड ऑफ ऑनर के साथ हुआ अंतिम संस्कार : NN81

12/02/2024 | February 12, 2024 Last Updated 2024-02-12T18:06:40Z
    Share on

 *लेहलद्दाख में सीहोर के जवान अनिल वर्मा का निधन, गार्ड ऑफ ऑनर के साथ हुआ अंतिम संस्कार*


रिपोर्ट राजीव गुप्ता आष्टा जिला सीहोर एमपी 



सीहोर। जिले के ग्राम लसूड़िया परिहार में रहने वाले सेना के जवान अनिल वर्मा का लेहलद्दाख में ड्यूटी के दौरान निधन हो गया। आज सोमवार को जवान का अंतिम संस्कार भारतीय सेना द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर के साथ किया गया अनिल वर्मा के निधन की खबर पाकर ग्रामीण और शहरी क्षेत्र के लोग उनके सीहोर स्थित गांव अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे सेना के अधिकारियों, नागरिकों व परिजनों ने जवान को श्रद्धांजलि अर्पित की।



*गांव से पहले सैनिक थे अनिल*

ग्राम के सरपंच रिंकू राजपूत ने बताया कि मूल रूप से लसूड़िया परिहार में रहने वाले अनिल वर्मा भारतीय सेना  में अपनी सेवाएं दे रहे थे उनके परिवारजनों और प्रशासन को जैसे ही उनके निधन की खबर मिली, गांव में मातम छा गया। बताया गया कि 45 वर्षीय अनिल वर्मा लेह लद्दाख में सूबेदार के पद पर सेवाएं दे रहे थे उनके दो बच्चे हैं, जिसमें 18 साल का बेटा और 14 साल की बेटी है अनिल वर्मा 25 साल से सेना में अपनी सेवा दे रहे थे और वह गांव के पहले सैनिक थे जो सेना की सेवा में चयनित हुए थे।



*छह महीने पहले हुई थी लद्दाख पोस्टिंग*

परिजनों के मुताबिक सूबेदार अनिल वर्मा पहले मुंबई में पदस्थ थे छह महीने पहले ही उन्हें लद्दाख भेजा गया था, जहां चोटी पर उनकी तैनाती थी सूबेदार के निधन के बाद सेना द्वारा उनकी पार्थिव देह को सीहोर जिले के ग्राम लसूड़िया परिहार लाया गया, जिसके बाद सेना व प्रशासन ने ससम्मान उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां कीं