स्व0 सुरेश तैलंग की स्मृति में माॅ पार्वती गौशाला में दान किए 16 सिलिंग पंखे : NN81

Notification

×

Iklan

स्व0 सुरेश तैलंग की स्मृति में माॅ पार्वती गौशाला में दान किए 16 सिलिंग पंखे : NN81

05/04/2024 | April 05, 2024 Last Updated 2024-04-05T16:32:35Z
    Share on

 स्व0 सुरेश तैलंग की स्मृति में माॅ पार्वती गौशाला में दान किए 16 सिलिंग पंखे।


रिपोर्ट राजीव गुप्ता आष्टा जिला सीहोर 



आष्टा - व्यक्ति अपनी इच्छानुसार सुविधाओं की व्यवस्था कर लेता हैं। उसे अपनी अनुकुलता के अनुरूप सुविधाऐं जुटाने की ईश्वरीय बुद्धि प्रदत्त हैं, परंतु बेजुबान पशुओं की इच्छाओ को संवेदनशील व्यक्ति ही समझ सकता हैं। ऐसे बेसहारा पशुओ के प्रति व्यक्ति यदि संवेदनाऐं रखकर उन्हे समझकर भीतरी शक्ति से समझकर दान की प्रवृत्ति से प्रेरित होता हैं तो वह ईश्वरीय सेवा से बढ़कर हैं। आष्टा नगर से जुडे तैलंग परिवार ने स्व0 सुरेश तैलंग की स्मृति में अपने करूणाभाव से माॅ पार्वती धाम गौशाला की गायो के लिए 16 सीलिंग पंखे समिति के अध्यक्ष नरेन्द्र कुशवाह को गौशाला में उपलब्ध कराये।


समिति के अध्यक्ष नरेन्द्र कुशवाह ने तैलंग परिवार के प्रति साधुवाद प्रकट करते हुए कहा कि पिछले एक दशक से अधिक समय से माॅ पार्वती धाम गौशाला गौ माता की सेवा के क्षैत्र में निस्वार्थं भाव से कार्य कर रही हैं। तैलंग परिवार की श्रीमति शीतल सोनी ने अपने परिवार की ओर से गौशाला द्वारा इस लाभ का अवसर देने के लिए समिति के पदाधिकारियो के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया हैं। समिति के अध्यक्ष नरेन्द्र कुशवाह ने नगर एवं आसपास के निवासियों से अपील की हैं कि गौ सेवा का कार्य किसी एक व्यक्ति व मात्र एक संस्था के सहयोग तक ही समिति नही हैं अपितु प्रत्येक व्यक्ति, प्रत्येक परिवार एवं समाज के हर वर्ग के बिना गौ सेवा के प्रकल्प को आगे नही बढाया जा सकता हैं।

उन्होने नगर के दान दाताओ से गौ सेवा के लिए भूसा, घास, सब्जी एवं दान करने की अपील की हैं। इस अवसर पर वरिष्ठ समाजसेवी श्रीमति हेमलता सोनी, सचिव संजय सुराना, कैलाश सोनी, श्रीमति संगीता सोनी आदि उपस्थित थे।