थाना अहमदपुर पुलिस की तत्परता एवं संवेदनाओं ने एक नाबालिक को अपनी माता एवम परिजनों से मिलवाया : NN81

Notification

×

Iklan

थाना अहमदपुर पुलिस की तत्परता एवं संवेदनाओं ने एक नाबालिक को अपनी माता एवम परिजनों से मिलवाया : NN81

01/04/2024 | April 01, 2024 Last Updated 2024-04-01T06:21:35Z
    Share on

 *थाना अहमदपुर पुलिस की तत्परता एवं संवेदनाओं ने एक नाबालिक को अपनी माता एवम परिजनों से मिलवाया* 


*बालक मिलने पर परिजनों ने सीहोर पुलिस की कार्यप्रणाली की प्रशंसा कर धन्यवाद दिया*



रिपोर्ट राजीव गुप्ता आष्टा जिला सीहोर एमपी 


आज दिनांक 31.03.2024 को थाना अहमदपुर में पदस्थ आरक्षक अरविंद कुमार सिंह आगामी लोकसभा निर्वाचन की दृष्टिगत अपने बिट में भ्रमण कर रहे थे ।जिन्हे ग्राम खाईखेड़ा के पास एक नाबालिक बालक मिला । बालक से उसका नाम पता पूछा तो अपना नाम  अरशद इस्लाम नगर भोपाल का बता रहा था । बालक करीबन 04से05 साल का प्रतीत हो रहा था।


उक्त बालक को आरक्षक अरविंद कुमार सिंह द्वारा अहमदपुर थाने पर सकुशल लाया गया ।उक्त बालक से प्रेम पूर्वक उसके परिजनों के संबंध में मालूमात करने का प्रयत्न थाना प्रभारी अविनाश भोपले द्वारा की गई।बालक अपना नाम अरशद इस्लामनगर भोपाल का होना एवम परिजनों के संबंध में एवम अपने माता पिता के नाम सही तरीके से नहीं बता पा रहा था ।उक्त बालक के संबंध में थाना अहमदपुर पुलिस द्वारा आसपास के लोगों के व्हाट्सएप no एवम ग्रुप में उसका  फोटो शेयर किया गया । जिस पर बालक की माता अमीना पति पति मोहम्मद एजाज निवासी राजगढ़ कॉलोनी छोला थाना निशात पूरा भोपाल अपने परिजनों के साथ थाना उपस्थित आए ।


महिला द्वारा उक्त बालक  की पहचान अपने पुत्र के रूप में की एवम बताया कि हम भोपाल से अपने रिश्तेदारों के घर ग्राम चौकी दोराहा  रमजान में आए थे। बालक द्वारा भी अपनी माता को पहचाना थाना प्रभारी अविनाश भोपले  द्वारा  परिजनों से उक्त बालक के संबंध में जन्म  प्रमाण पत्र एवं आधार कार्ड प्राप्त कर तस्दीक उपरांत उक्त बालक को उसकी माता अमीना पति मोहम्मद एजाज निवासी राजगढ़ कॉलोनी छोला थाना निषदपुरा भोपाल को सुपुर्द किया गया।बालक मिलने पर माता एवम उसके  परिजनों के चेहरे पर मुस्कान आई । परिजनों ने थाना अहमदपुर पुलिस की कार्य प्रणाली तत्परता एवम सवेदनाओ की भरसक प्रशंसा कर धन्यवाद दिया।