कानपुर में कल्याणपुर थाना क्षेत्र में स्थित बारासिरोही के गंगा इंटरनेशनल स्कूल में आज विद्यालय के वार्षिकोत्सव समारोह के साथ विद्यालय का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित हुआ : NN81

Notification

×

Iklan

कानपुर में कल्याणपुर थाना क्षेत्र में स्थित बारासिरोही के गंगा इंटरनेशनल स्कूल में आज विद्यालय के वार्षिकोत्सव समारोह के साथ विद्यालय का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित हुआ : NN81

02/04/2024 | April 02, 2024 Last Updated 2024-04-02T18:02:03Z
    Share on

 कानपुर में कल्याणपुर थाना क्षेत्र में स्थित बारासिरोही के गंगा इंटरनेशनल स्कूल में आज विद्यालय के वार्षिकोत्सव समारोह के साथ विद्यालय का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित हुआ।

 


समारोह का शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व कानपुर मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य व वर्तमान रामा मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ वी. एन त्रिपाठी ने दीप प्रज्वलित कर के किया।डॉ वी. एन त्रिपाठी ने गऺगा एजूकेशन एंड वेलफेयर सोसाइटी द्वारा संचालित गऺगा इंटर नेशनल स्कूल को शिक्षा के क्षेत्र में एक सराहनीय प्रयास बताया। उन्होंने ने वार्षिकोत्सव में भाग लेने वाले बच्चों की प्रशंसा की और बच्चों को मोमेंटो

एवं प्रमाणपत्र देते हुए उनके उज्वल भविष्य की कामना की।

विद्यालय की एम.डी श्री मती सरला यादव ने विद्यालय की प्रगति का श्रेय विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री सुरजीत सिंह यादव को देते हुए उन्हें बधाई दी।


विद्यालय में पी.जी कक्षा से लेकर जूनियर हाईस्कूल तक की कक्षाएं संचालित होती हैं। अतः प्रत्येक कक्षा के प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र - छात्राओं को मोमेंटो व प्रमाणपत्र दे कर सम्मानित किया गया।


विद्यालय के प्रधानाचार्य ने विद्यालय की वार्षिक उपलब्धियों को बताते हुये कहा कि नया सत्र जो आगामी 2 अप्रैल 2024 से प्रांरभ हो रहा है, इसमें प्रथम दिवस से ही अपनी उपस्थिति एवं पढ़ाई में अनुशासन रखने पर जोर दिया। विद्यालय प्रबंधन समिति ने आए हुए अतिथियों और अविभावकों के लिए स्वल्पाहार की भी व्यवस्था की थी।


समारोह में मुख्य अतिथि डॉ वी. एन त्रिपाठी, डॉ पंकज यादव, एम.डी श्रीमती सरला यादव, समाजसेवी विमल पासवान सहित सैकड़ों अभिभावक उपस्थित रहे।

समारोह के अंत में समिति के सदस्य कैप्टन विकास कुमार ने ऑन लाइन जुड़कर विद्यालय के प्राचार्या श्री सुरजीत सिंह यादव एवं सभी शिक्षकों को बधाई प्रेषित की और निरंतर प्रयासरत् रहने की प्रेरणा दी।


संवाददाता: विकास कुमार सिंह, कानपुर नगर