खबर सीहोर : NN81

Notification

×

Iklan

खबर सीहोर : NN81

30/04/2024 | April 30, 2024 Last Updated 2024-04-30T17:19:41Z
    Share on

 गलती से भी कांग्रेस सरकार में आ गई तो "विरासत कर"लगा कर आपके खून पसीने की आधी कमाई- आधी संपत्ति कांग्रेस आपसे छीन कर अल्पसंख्यकों में बांटने की कांग्रेस छुपी मंशा रखती है, इसलिए कमल खिलाओ ओर सनातन की रक्षा के लिये राष्ट्र भक्तों की सरकार बनाओ -महेंद्रसिंह सोलंकी


कोठरी मंडल के ग्रामो में सोलंकी ने किया तूफानी जनसंपर्क, मतदाताओं का लिया आशीर्वाद


रिपोर्ट राजीव गुप्ता आष्टा जिला सीहोर एमपी 




आष्टा । जब आप मतदान करने जाये उसके पहले कांग्रेस की छुपी मंशा के रूप में जो विरासत कर का मुद्दा उजागर हुआ है उसका आप सब मतदाता भाई बहन समझ चुके होंगे,आप सब रोजना टीवी पर,समाचार पत्रों में,सोशल मीडिया में इसको लेकर देख चुके होने,पढ़ चुके होंगे ओर कांग्रेस की मंशा समझ चुके होंगे। अगर गलती से भी देश मे कांग्रेस की सरकार आ गई तो वो विरासत कर लगायेगी ओर उसके तहत आपकी खून पसीने से कमाई ओर बनाई चल अचल संपत्ति में से आधी संपति सरकार अपने कब्जे में ले लेगी ओर फिर आपकी उस संपति को जो पूर्व प्रधानमंत्री श्री मनमोहन सिंह जी ने कहा था कि इस देश के संसाधनों पर पहला हक देश के अल्पसंख्यकों का है मतलब आपकी वो आधी संपति गरीब अल्पसंख्यकों में मतलब मुसलमानों में बांट दी जायेगी। कांग्रेस के ये जो छुपे मंसूबे है उसको आपको देखना समझना होगा। वही दूसरी ओर भाजपा है जिसके प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्रमोदी है जिनका साफ कहना है देश के संसाधनों पर अगर पहला हक किसी का है तो वो देश के गरीब अनुसूचित जाति,जनजाति,ओर उन गरीबो का हक पहले है जिन्हें अति जरूरत है।


आज देश मे किस तरह सनातन धर्म पर हमले हो रहे है। देश मे सनातन की रक्षा के लिये श्री नरेन्द्रमोदी जी की सरकार ने देश मे क्या क्या किया है,आपके सामने है। 500 साल की प्रतीक्षा के बाद हम सब के रामलला टेंट से अब अपने भव्य दिव्य घर मे विराजे है। मोदी जी देश को परम वैभव की ओर ले जाने,विकसित राष्ट्र बनाने के लिए 10 साल से दिन रात कार्य कर रहे है,उन्होंने क्या क्या किया उससे आप सब भली भांति परिचित है। भाजपा प्रत्याशी श्री महेंद्र सिंह सोलंकी ने ग्रामों में जनसंपर्क के दौरान नुक्कड़ सभाओं एवं कोठी में आयोजित बड़ी सभा को संबोधित करते हुए बताया कि उनके 5 वर्ष के कार्यकाल में देवास शाहजहांपुर लोकसभा क्षेत्र में 25000 करोड रुपए के विकास कार्य हुए हैं इसमें से 6350 करोड़ के कार्य केवल आष्टा विधानसभा क्षेत्र में हुए आने वाले 5 सालों में हम आप सब के आशीर्वाद से दुगनी गति से दुगने कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध है श्री महेंद्र सिंह सोलंकी ने सभी मतदाताओं और आशीर्वाद दाताओं से अपील की है कि एक बार फिर मोदी सरकार के लिए 13 मई को अधिक से अधिक संख्या में मतदान केंद्र पर पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलाना है और नरेंद्र मोदी की मंशा अनुरूप 400 पार की सरकार बनाना है। जनसम्पर्क दौरे में शामिल आष्टा विधायक श्री गोपालसिंह इंजीनियर ने भी संबोधित कर विकास कार्यो की जानकारी देते हुए भाजपा को भारी बहुमत से विजय बनाने की अपील मतदाताओं से की।


सीहोर जिला भाजपा के मीडिया प्रभारी सुशील संचेती ने जानकारी देते हुए बताया की आज 

कोठरी में भाजपा प्रत्याशी श्री महेंद्रसिंह सोलंकी ने मोदी की गारंटी के तहत 70 साल से अधिक उम्र के बुजुर्ग श्री घासीराम पटेल का आयुष्मान विस्तार अभियान के तहत फार्म भरा। अब सभी ऐसे बुजुर्गों का भी आयुष्मान योजना में 5 लाख तक का मुफ्त आने वाली सरकार में इलाज होगा


जनसंपर्क के दौरान विधायक गोपालसिंह इंजीनियर बहादुर सिंह मुकाती, नंदकिशोर पाटीदार, राजेश यादव,जगदीश पटेल, बाबूलाल पटेल,धारासिंह पटेल, रुपेश पटेल, राधेश्याम कासन्या नगीना कासन्या, सहित बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, कार्यकर्ता,सभी  मंडल अध्यक्ष, समस्त पदाधिकारी सभी जनप्रतिनिधि बड़ी संख्या में जनसंपर्क के दौरान साथ थे। आज आष्टा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम निपानिया कला से भाजपा के प्रत्याशी श्री महेंद्र सिंह सोलंकी का जनसंपर्क दौर प्रारंभ हुआ जो बोरखेड़ा जोड़,मानाखेड़ी,लसुलड़िया सड़क, कोठारी,मोलूखेड़ी, बमुलिया खींची, जाताखेड़ा,सामरदा,कासमपुरा, रसूलपुरा, कानराखेड़ी पहुच जनसम्पर्क किया।