दो बदमाशों को गिरफ्तार कर 22 हजार रूपए जब्त, अन्य दो की तलाश जारी : NN81

Notification

×

Iklan

दो बदमाशों को गिरफ्तार कर 22 हजार रूपए जब्त, अन्य दो की तलाश जारी : NN81

28/05/2024 | May 28, 2024 Last Updated 2024-05-28T10:29:09Z
    Share on

 *बाकी घाट लूट मामले में पुलिस को सफलताः दो बदमाशों को गिरफ्तार कर 22 हजार रूपए जब्त, अन्य दो की तलाश जारी*


धार जिला संवाददाता महेश सिसोदिया 





कुक्षी। 12 दिन पहले टांडा से कुक्षी जा रहे ट्रैक्टर शोरूम मालिक से बाइक सवार 4 बदमाशों ने बैग छीन कर 42 हजार नकदी, मोबाइल और कागजात लूट लिए थे। बाग पुलिस ने सोमवार को लूट की घटना का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने चार में से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे लूटी गई राशि में से 22 हजार रूपए जब्त किए है।

धारा 392 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जा रहा है। वहीं मामले में फरार दो आरोपियों की तलाश जारी है। खुलासे से पहले एसडीओपी कुक्षी और बाग थाना प्रभारी ने सराफा व्यवसाईयों के प्रतिष्ठानों का अवलोकन किया। व्यापारियों की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा।

एसडीओपी सुनील गुप्ता ने प्रेस वार्ता में बताया कि 15 मई को टांडा में ट्रैक्टर शोरूम के मालिक नासिर पिता नियामत खान (52) शाम को टांडा से बाइक पर कुक्षी जा रहे थे। इस दौरान बाग के समीप बाकी घाट पर पीछे से आए दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उन्हें रोक कर बैग छीन लिया। बैग में 42 हजार नकदी, मोबाइल और अन्य दस्तावेज थे।

इसके बाद व्यापारी की शिकायत पर लुटेरों आरोपियों को पकड़ने के लिए थाना प्रभारी कैलाश चौहान ने टीम का गठन किया। इसके बाद मुखबिर की सूचना पर संदिग्ध बदमाश कालू उर्फ राहुल पिता मानसिंह चौहान (21) और अनिल पिता केंदू (23) निवासी पिपरानी थाना टांडा को पकड़ा। दोनों बदमाशों से पूछताछ करने पर उन्होंने ट्रेक्टर शोरूम मालिक से बैग छीनना और मोबाइल लूटना स्वीकार किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से 22 हजार रूपए जब्त किए है।

एसडीओपी सुनील गुप्ता ने बताया कि जनता के जान माल की रक्षा के लिए पुलिस सदैव प्रतिबद्ध है। उन्होंने व्यापारियों को विश्वास दिलाया कि वह निश्चित लेकिन सजग रहकर अपना व्यापार करें। अपराधिक तत्वों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस सक्रियता से जुटी हुई है।


*इनका रहा विशेष सहयोग*


लूट की घटना के आरोपियों को पकड़ने में बाग टीआई कैलाश चौहान, एसआई जीएस बघेल, दिलीप खांडे, एएसआई कमलेश राठोडिया, उदयसिंह भिंडे, प्रआर सखाराम गोखले, भाव सिंह रावत, कैलाश गहलोत, राजू कनेश, आरक्षक दुर्गेश, कैलाश मंडलोई, राजू चौहान, लाल सिंह चौहान का विशेष सहयोग रहा।