किसान की थैली काटकर ₹50000 पर हाथ साफ किया : NN81

Notification

×

Iklan

किसान की थैली काटकर ₹50000 पर हाथ साफ किया : NN81

02/05/2024 | May 02, 2024 Last Updated 2024-05-01T18:58:51Z
    Share on

 लोकेशन उन्हेल जिला उज्जैन मध्य प्रदेश, 

संलग्न 

किसान की थैली काटकर ₹50000 पर हाथ साफ किया,

एंकर 


 बुधवार को किसान बालू पिता तोलाराम आंजना निवासी ग्राम चिड़ि रावदिया की थैली में रखें हजारों रुपए में से 50,000 की गड्डी अज्ञात बदमाश ने हाथ साफ कर गया। घटना की सूचना पुलिस को मिलने पर पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं,लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

जानकारी के अनुसार किसान बालू आंजना बैंक ऑफ़ इंडिया शाखा उन्हेल में सुबह लगभग 11 बजे अपने सेविंग अकाउंट से पेमेंट निकालने के लिए पहुंचा था। लेकिन बैंक ऑफ़ इंडिया से ₹200000 एक साथ नहीं निकालने की जानकारी मिलने पर वह वहां सेपेमेंट निकालने  जिला सहकारी केंद्रीय बैंक शाखा उन्हेल पर पहुंचा । यहां से उसने अपना पेमेंट निकाला बाजार में अन्य स्थान पर घूमता हुआ वापस करीब 3:30 बजे बैंक ऑफ़ इंडिया पहुंचा । बैंक ऑफ़ इंडिया में उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी शाखा प्रबंधक दीपक अजमेरा को बताई बैंक मैनेजर ने  बैंक का मुख्य गेट बंद कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी बैंक शाखा पहुंची औरसीसीटीवी फुटेज खंगाले गए ,लेकिन कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा । बैंक ऑफ़ इंडिया के शाखा प्रबंधक दीपक अजमेरा ने बताया किसान ने अपनी राशि हमारी शाखा से नहीं निकाली है, अन्य बैंक से पेमेंट लेकर वह बाजार में चार-पांच स्थानों पर घूम फिर कर दूसरी बार बैंक ऑफ़ इंडिया आया था। 

किसान बालू आंजना ने बताया थैली में 50-50 हजार की चार गड्ड़ी रखी थी जिसमें से थैली काटकर एक गड्डी बदमाश ने निकाल ली। किसान ने बताया जिला सहकारी बैंक से पेमेंट लेकर वापस बैंक आफ इंडिया में आरटीजीएस फार्म पर हस्ताक्षर करने गया था कैश काउंटर के पास ही खड़ा था तभी किसी ने थैली काटकर पैसे निकले जैसे ही मुझे इसकी भनक लगी मैंने तुरंत बैंक मैनेजर को इसकी जानकारी दी।घटना की 

रिपोर्ट उन्हेल पुलिस थाने पर की गई है।

इसरार कुरैशी की रिपोर्ट

फोटो किसान बालू सिंह आंजना