पुलिस ने किया अंधे कत्ल का किया खुलासा आरोपी गिरफ्तार : NN81

Notification

×

Iklan

पुलिस ने किया अंधे कत्ल का किया खुलासा आरोपी गिरफ्तार : NN81

14/05/2024 | May 14, 2024 Last Updated 2024-05-14T15:34:19Z
    Share on

 जिला ब्यूरो संजीव शर्मा 

गंजबासौदा 

14 5 24




हेडिंग*पुलिस ने किया अंधे कत्ल का किया खुलासा आरोपी गिरफ्तार*

गंज बासौदा 


विदिशा - पुलिस अधीक्षक  विदिशा एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  विदिशा नेतृत्व में सिरोंज एसडीओपी  उमेश तिवारी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सिरोंज संदीप कुमार पवार को सूचना प्राप्त हुई कि एक महिला के मर्ग की सूचना प्राप्त होने पर मर्ग के घटना स्थल पारस पीपल गली,रावजीपथ,सिरोंज मय हमराह स्टाफ के पहुँचा जहाँ पर निमेश सिंहल के मकान के नीचे बिजली के खंभे के पास महिला का शव पडा हुआ था,जिसकी पहचान ममता बागडी पति रूप सिंह धाकड 45 साल निवासी पारस पीपल गली, रावजीपथ,सिरोंज के रूप में हुई। महिला की मृत्यु के सम्बंध में देहाती नालसी लेख कर मौके की कार्यवाही की गई,मृतिका के घर का दरवाजा का ताला खोलने के सम्बध में पंचनामा तैयार कर घर में प्रवेश कर अन्दर का निरीक्षण किया। 

मौके पर जमीन पर रक्त था मृतिका का शव पीएम कराने हेतु भिजवाया गया। घटना के सम्बंध में लोगो से पूछताछ कर कथन लिया साक्षी सौदान सिंह अहिरवार पिता नीमचंद अहिरवार उम्र 43 वर्ष निवासी पंचकुईया मोहल्ला सिरोंज वार्ड 17 सिरोंज विदिशा ने अपने कथन में बताया कि रूप सिंह का ममता से विवाद हुआ था। मर्ग सदर की जाँच में आये तथ्यों के आधार पर,साक्षी सौदान सिंह के कथन एवं पीएम रिपोर्ट  में उल्लेखित मृत्यू के कारण के आधार पर मृतिका ममता बागडी पति रूप सिंह धाकड 45 वर्ष निवासी पारस पीपल गली रावजीपथ सिरोंज की हत्या उसके पति रूप सिंह धाकड द्वारा की जाना पाई गई है। आरोपी रूप सिंह धाकड के द्वारा अपराध धारा 302 भादवि का पंजीबद्ध किया गया । आरोपी रूप सिंह धाकड पिता मुंशीलाल धाकड उम्र 50 साल निवासी ग्राम शेरखेडा थाना मुरवास हाल पारस पीपल गली , रावजीपथ को गिरफ्तार किया गया है, आरोपी नें स्वीकारोक्ति की रात में विवाद होने पर उसने अपनी पत्नि को लकडी से मारा जिससे उसकी मृत्यु हो गई। उसने मृतिका को घसीटकर घर के बाहर खंभे के पास रख दिया और घर का ताला लगाकर चला गया ।   

महत्वपूर्ण भूमिका – निरी.संदीप कुमार पवार,उनि.स्मिता जैसवार,सउनि हरीश ठाकुर,सउनि मोनलाल,प्र.आर. अमित मिश्रा , प्र.आर.रघुवीर मीणा,आर.संतोष रघुवंशी,आर.सुनील मल्होत्रा