बलरामपुर मे बजरंग दल के जिला सयोजक कि हत्या : NN81

Notification

×

Iklan

बलरामपुर मे बजरंग दल के जिला सयोजक कि हत्या : NN81

27/05/2024 | May 27, 2024 Last Updated 2024-05-27T14:58:39Z
    Share on

 छत्तीसगढ़ बलरामपुर

स्लग :- बलरामपुर मे बजरंग दल के जिला सयोजक कि हत्या, साथ ही एक युवती कि भी मिली लाश, क्षेत्र मे हड़कंप। बलरामपुर थाना का मामला। 



बलरामपुर में बजरंग दल के जिला सह संयोजक सुजीत सोनी और एक युवती की हत्या कर उनके शवों को  बलरामपुर- अंबिकापुर मुख्य मार्ग के किनारे फेंक दिया गया। बताया जा रहा है कि युवक और युवती के शव आस- पास ही मिले। पूरी घटना बलरामपुर थाना क्षेत्र के डुमरखी जंगल की है।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक डुमरखी ढाबा से करीब 100 मीटर दूर जंगल में दोनों के शव मिले। युवक की पहचान सुजीत सोनी (25) और युवती की पहचान किरण काशी (20) के रूप में हुई है, दोनों बलरामपुर के रहने वाले हैं।


सुजीत सोनी और किरण काशी के शवों की फोरेंसिक टीम ने जांच की। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच में सुजीत सोनी के हाथ, घुटने और कमर की हड्डियां टूटी हुई थीं। आशंका है कि लाठियों से उसे बेरहमी से पीटा गया और फिर गला दबाकर हत्या की गई है।



युवक- युवती की हत्या से आक्रोशित बजरंग दल के कार्यकर्ताओं व नगरवासियों ने अंबिकापुर- रामानुजगंज नेशनल हाइवे 343 पर बलरामपुर नगर में चक्काजाम कर दिया। इससे दोनों ओर वाहनों की लाइन लगी रही। वहीं मिशन चौक व चांदो चौक पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए। वही पुलिस आरोपियों कि तलाश व हत्या के कारणों कि तप्तीस कर रहि है।