तीस हजार से अधिक की मदिरा सामग्री जप्त : NN81

Notification

×

Iklan

तीस हजार से अधिक की मदिरा सामग्री जप्त : NN81

25/05/2024 | May 25, 2024 Last Updated 2024-05-25T13:05:16Z
    Share on

 विदिशा

जिला ब्यूरो संजीव शर्मा

25 5 24



हेडिंग तीस हजार से अधिक की मदिरा सामग्री जप्त 

प्रकरण पंजीबद्ध 

---


   विदिशा कलेक्टर श्री बुद्धेश कुमार वैद्य के द्वारा दिए गए निर्देशो के अनुपालन में आबकारी विभाग द्वारा अवैध मदिरा के क्रय विक्रय व संग्रह पर सतत कार्यवाही की जा रही है। जिला आबकारी अधिकारी श्री विनय रंगशाही ने बताया कि मुखबिरो की सूचनाओं की प्राप्ति के उपरांत तथा विभागीय निरीक्षण के दौरान जहां कहीं अवैध मदिरा के क्रय विक्रय अथवा संग्रह या परिवहन पर अविलम्ब कार्यवाही कर आबकारी अधिनियमो के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किए जा रहे है। 

 जिला आबकारी अधिकारी श्री विनय रंगशाही ने बताया कि समुचित कार्यवाही के लिए सहायक जिला आबकारी अधिकारी श्री मुकेश मौर्य को नोडल नियुक्त किया गया है। श्री मौर्य के मार्गदर्शन में अविलम्ब कार्यवाहियों को अंजाम दिया जा रहा है।

 सहायक आबकारी अधिकारी श्री मुकेश मौर्य ने बताया कि सिरोंज के ग्राम पूराबरेज में रसल्लीघाट रोड पर एक गुमठी से 52.2 बल्क लीटर विदेशी मदिरा जप्त कर आरोपी यश दुबे के विरूद्ध आबकारी अधिनियमों की धाराओ के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है और न्यायिक अभिरक्षा में आरोपी को जेल भेजा गया है। जप्त मदिरा की कीमत तीस हजार 450 रूपए आंकलित की गई है। उपरोक्त कार्यवाही को अंजाम देने में आबकारी उप निरीक्षक श्री संजय इवने के साथ-साथ विभागीय अमले की द्वारा संयुक्त कार्यवाही से अंजाम दिया गया है।