ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 13 लोगों की मौत, चारों तरफ मची चीख पुकार राजगढ़ के पीपलोदी में बड़ा हादसा : NN81

Notification

×

Iklan

ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 13 लोगों की मौत, चारों तरफ मची चीख पुकार राजगढ़ के पीपलोदी में बड़ा हादसा : NN81

03/06/2024 | June 03, 2024 Last Updated 2024-06-03T03:58:28Z
    Share on

 ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 13 लोगों की मौत, चारों तरफ मची चीख पुकार राजगढ़ के पीपलोदी में बड़ा हादसा



रिपोर्ट अमन खान इन्क्लाबी


खबर राजगढ़ ब्यावरा मध्य प्रदेश।



राजगढ़ में बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 13 लोगों की मौत हो गई, हादसे मे 15 लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें जिला चिकित्सालय राजगढ़ लाया गया, गंभीर रूप से घायल चार लोगों को भोपाल हमिदीया अस्पताल भेजा गया वहीं हादसे में मरने वाले सभी लोग राजस्थान के झालावाड़ जिले के रहने वाले हैं। हादसा रविवार रात करीब 9:00 बजे राजगढ़ जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर  ग्राम पीपलोदी के पास हुआ। राजस्थान के झालावाड़ जिले के मोतीपुरा गांव से ट्रैक्टर ट्राली में बारात राजगढ़ के कुमारपुर आ रही थी, तभी पीपलोदी ग्राम के पास ट्रैक्टर ट्राली बे काबू होकर पलट गई, जिसमें करीब 40 से 50 लोग सवार थे।

हादसे की जानकारी लगते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, वहां चीख पुकार मची हुई थी, सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस प्रशासन और अधिकारी भी पहुंचे साथ ही एंबुलेंस भी आ गई,जिसकी मदद से घायल लोगों को जिला अस्पताल ले जाया गया।

मध्य प्रदेश शासन के राज्य मंत्री नारायण सिंह पंवार व कांग्रेस के पूर्व विधायक बापू सिंह तंवर जिला अस्पताल पहुंचे उन्होंने घायलों का हाल जाना और इलाज के निर्देश दिए वहीं कलेक्टर हर्ष दीक्षित और एस पी आदित्य मिश्रा भी जिला अस्पताल पहुंचे और घायल से हादसे को लेकर जानकारी ली।



हादसा इतना भयावह था की ट्राली पल्टी हो गई और चारों पहिये ऊपर हो गए ट्राली के नीचे दबे लोगों को जेसीबी की मदद से सीधा कर निकाला  गया।


वहीं बारात में सवार ममता का कहना है की ड्राइवर ने शराब पी रखी थी इसके कारण ट्रैक्टर बेकाबू होकर पलट गया।


 *मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने जाताया दुख* 

सी. एम. डॉक्टर मोहन यादव ने राजगढ़ के प्रति दुःख जताते हुए कहा की राजस्थान के झालावाड़ जिले के 13 लोगों की मृत्यु का समाचार अति दुखद है हम राजस्थान सरकार के संपर्क में है और राजस्थान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।



कलेक्टर ने तत्काल मृतक के परिजनों को  

10,10 हजार और घायलों  को 5,5 हजार सहायता राशि देने को कहा ।




एस.पी.आदित्य मिश्रा ने बताया कि झालावाड़ जिले के जावर थाना क्षेत्र के मोतीपुर गांव से मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के कुमारपुर गांव आ रही थी हम झालावाड़ पुलिस के संपर्क में वहां से पुलिस की एक टीम भी यहां आ रही है।