कानपुर में BSNL फाइबर की हाई स्पीड इंटरनेट सुविधा पहुंचाने के लिए शहरी व ग्रामीण युवाओं को चैनल पार्टनर बनाया जाए : NN81

Notification

×

Iklan

कानपुर में BSNL फाइबर की हाई स्पीड इंटरनेट सुविधा पहुंचाने के लिए शहरी व ग्रामीण युवाओं को चैनल पार्टनर बनाया जाए : NN81

28/06/2024 | June 28, 2024 Last Updated 2024-06-28T13:30:30Z
    Share on

 कानपुर में BSNL फाइबर की हाई स्पीड इंटरनेट सुविधा पहुंचाने के लिए शहरी व ग्रामीण युवाओं को चैनल पार्टनर बनाया जाए। इससे युवाओं को रोजगार के साथ स्टार्टअप के रूप में काम करने का मौका व मुनाफा मिलेगा। ये निर्देश गुरुवार को शहर आए बीएसएनल यूपी पूर्वी के नए मुख्य महाप्रबंधक एम सी सिंह ने विभागीय बैठक में दिए।


उन्होंने कहा कि हमारे मोबाइल टैरिफ प्लान व फाइबर के प्लान किफायती हैं। इनका प्रचार प्रसार किया जाना चाहिए।

नेटवर्क सुविधा बेहतर बनाने के मुद्दे पर विभागीय कर्मचारियों ने बताया कि कानपुर में 4 जी के 750 बीटीएस लगाए जाने हैं। पहले चरण में 150 लगने थे,इनमें से 133 चालू हो गए हैं। कहा कि सभी लैंडलाइन नंबर्स को बीएसएनल फाइबर में 31 अगस्त तक परिवर्तित कर लिया जाएगा। इसके लिए उपभोक्ताओं को किसी प्रकार का अतिरिक्त शुल्क देने की जरूरत नहीं है फाइबर टू द होम में परिवर्तन नंबरों का किराया ग्रामीण क्षेत्र में 249 रुपये व शहरी क्षेत्र में 299 रुपये रहेगा।

बैठक में प्रधान महाप्रबंधक एनटीआर राम सकल, कानपुर व्यापार क्षेत्र के महाप्रबंधक प्रभांश यादव, ऑपरेशन एरिया के महाप्रबंधक अनिल वैश्य, उन्नाव के प्रभारी संदीप जायसवाल, फतेहपुर के प्रभारी सिया रमन तिवारी, फर्रुखाबाद के प्रभारी रामशरन आदि मौजूद रहे।

संवाददाता: विकास कुमार सिंह कानपुर नगर