भारी आंधी तूफान से पोड़ी उपरोड़ा विकास खंड के नावाटिकरा प्राथमिक शाला का सीट उड़ा : NN81

Notification

×

Iklan

भारी आंधी तूफान से पोड़ी उपरोड़ा विकास खंड के नावाटिकरा प्राथमिक शाला का सीट उड़ा : NN81

03/06/2024 | June 03, 2024 Last Updated 2024-06-02T18:40:34Z
    Share on

 छत्तीसगढ़ पोड़ी उपरोड़ा

नानक राजपूत

स्लग :- भारी आंधी तूफान से पोड़ी उपरोड़ा विकास खंड के नावाटिकरा प्राथमिक शाला का सीट उड़ा, प्रसासन के निर्देश के बावजूद लगाए गए थे सीट, स्कुल मे बच्चे नहीं आ रहे वरना हो सकता था बड़ा हादसा। 



दोपहर मे भीसड़ गर्मी से आमजन परेशान हैं वही शाम होते ही तेज आंधी तूफान ने भी हाहाकार मचा दिया है, कही पेड़ गिर रहे तो कही बिजली के खम्भे, लेकिन वही बात करें आंधी तूफान से स्कुल के छत गिरने का तो यें बात जच नहीं रहि, लेकिन यें बात सच है क्युकी स्कुल का छत बना भी है तो महज टीन के सीट से, जबकि कोरबा कलेक्टर ने सख्त निर्देशित किया था कि सभी स्कूलों मे सीट के छत नहीं लगाए जायेंगे। 


मामला है अरसिया ग्राम पंचायत के नावा टिकरा प्राथमिक शाला का जहा तेज आंधी तूफान की वजह से स्कूल का छत गिर गया छत मे टीन के सीट लगाए गए थे, वही तेज आंधी से टिन कि सीट उड़ गई। गनीमत यें है कि अभी स्कुल मे बच्चे नहीं आ रहे अन्यथा पसान मे हुए हादसे को यह घटना दोहरा देता। 



शासन ने स्कूलों में टीन की छत पर प्रतिबंधित किया है बावजूद इसके अधिकारी व ठेकेदार मिलकर स्कूलो में टीन की छत लगाई जा रहि। स्कूलों मे इस तरह के किये गए भ्रष्टाचार कि पोल खुलने के बाद प्रसासन क्या गीतिविधि करती है यें देखने वाली बात होंगी।