कुशवाह समाज का युवक -युवती परिचय सम्मेलन : NN81

Notification

×

Iklan

कुशवाह समाज का युवक -युवती परिचय सम्मेलन : NN81

03/06/2024 | June 03, 2024 Last Updated 2024-06-02T18:37:38Z
    Share on

 कुशवाह समाज का युवक -युवती परिचय सम्मेलन 


भगवान लव कुश के जयकारों के साथ हुआ संपन्न   नरेंद्र कुशवाहा 


रिपोर्ट राजीव गुप्ता  आष्टा जिला सीहोर एमपी 



 आष्टा । समाज के द्वारा एक अच्छी पहल समाज के विवाह योग्य युवक-युवतियों के परिचय सम्मेलन की प्रारंभ की गई है और समाज जनों का अच्छा सहयोग भी मिल रहा है। ऐसे कार्यो से एक तरफ जहां फिजूल खर्च बचता है, वहीं सभी एक दूसरे से मिल भी लेते हैं।

      उक्त बातें नगर के शास्त्री कॉलोनी स्थित दर्जीपुरा में प्रति माह के पहले रविवार को कुशवाह समाज युवक- युवती परिचय सम्मेलन के शुभारंभ अवसर पर कुशवाह समाज जिलाध्यक्ष पूर्व पार्षद नरेंद्र कुशवाह ने कहीं। युवक-युवती परिचय सम्मेलन के शुभारंभ अवसर पर सर्वप्रथम कुशवाह समाज के आराध्य भगवान लव- कुश के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलन लव- कुश जयंती के पूर्व अध्यक्ष मोहनलाल कुशवाह एवं दलकिशोर कुशवाह ने किया ।

 कुशवाह समाज जिला अध्यक्ष नरेंद्र कुशवाह पूर्व पार्षद ने बताया कि कुशवाह समाज में विवाह योग्य युवक -युवती एवं उनके परिजनों को काफी परेशानी रिश्ता तलाशने में आती थी, अब समाज की पहल से आसानी से समाज बंधु एक दूसरे से संपर्क कर रहे हैं और अपने विवाह योग युवक -युवतियों के लिए अच्छे रिश्ते ढूंढने में आसानी होगी। कुशवाह समाज तहसील अध्यक्ष राजकुमार कुशवाह ठेकेदार ने अपने उद्बोधन में कहा कि समाज को एकजुट रहकर कार्य करना चाहिए ।जो पहला पहल कुशवाह समाज ने की है वह सराहनीय है ।कुशवाह समाज के वरिष्ठ गबू कुशवाह आढ़तिया ने आगामी परिचय सम्मेलन की रूपरेखा के बारे में उपस्थित सभी समाज जनों को बताया। इस अवसर पर  युवा कुशवाह समाज जिलाध्यक्ष रवि कुशवाह, जिला उपाध्यक्ष गोपाल कुशवाह, बालमुकुंद कुशवाह, प्रकाश कुशवाह मामा,राहुल कुशवाह, मनोज कुशवाह,आनंद कुशवाह, धन्नालाल कुशवाहा, मुकेश कुशवाहा, सुशील कुशवाह,हीरा कुशवाह, बंटी कुशवाह, प्रकाश कुशवाहा, राजेंद्र कुशवाहा,शुभम कुशवाह, अनिल कुशवाह, राज कुशवाह आदि समाजजन उपस्थित थे। परिचय सम्मेलन कार्यक्रम का सफल संचालन पूर्व पटेल किशोरीलाल कुशवाह ने किया तथा आभार कुशवाह समाज जिला अध्यक्ष पूर्व पार्षद नरेंद्र कुशवाह ने व्यक्त किया।