टाउन एरिया कार्यालय को खोद कर निकाला गया युवक का शव : NN81

Notification

×

Iklan

टाउन एरिया कार्यालय को खोद कर निकाला गया युवक का शव : NN81

29/03/2024 | March 29, 2024 Last Updated 2024-03-29T15:24:40Z
    Share on

 *फर्रुखाबाद ब्रेकिंग*


*टाउन एरिया कार्यालय को खोद कर निकाला गया युवक का शव*



संकिसा टाउन एरिया के निर्माताधीन कार्यालय भवन को खोद कर युवक का शव निकले जाने से सनसनी फैल गई। थाना मेरापुर के ग्राम अर्जुनपुर क्षेत्र में संकिसा टाउन एरिया भवन का निर्माण चल रहा है। ठेकेदार नरेंद्र सिंह यादव ने भवन के प्लास्टर कार्य के लिए कई मजदूर लगाए थे। कोतवाली छिबरामऊ के ग्राम नगला सब सुखपुर निवासी अंकुश शाक्य को नुमाइश दिखाने के लिए बुलाकर लाया था।

परसों सराय में नुमाइश दिखाने के बाद मजदूरों ने शराब की दावत उड़ाई मजदूर टाउन एरिया भवन की छत पर लेटे थे। रात में छत से नीचे गिर जाने से अंकुश की मौत हो गई। अंकुश को मारा देखकर साथियों के होश उड़ गए जिन्होंने कार्यालय में गड्ढा खोदकर अंकुश के शव को दफन कर दिया। बीते दिन मजदूरों ने भय के कारण कार्य नहीं किया तब ठेकेदार को जानकारी हुई की कार्यालय में मरे युवक को दफन किया गया है।



ठेकेदार की सूचना पर पुलिस ने बीती शाम मजदूरों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आज सुबह मजदूरों की निशान देही पर गद्दा खुदवा कर अंकुश का शव निकलवाया। घटना की सूचना मिलने पर अंकुश के परिजन मौके पर पहुंच गए। मेरापुर थाना अध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया नगला सबसुख निवासी मजदूर गांव के अखिलेश शाक्य के 21 वर्षीय अंकुश शाक्य उर्फ बजरंगी को नुमाइश दिखाने के लिए बुलाकर लाया था। घटना के संबंध में मजदूरों से पूछताछ की जा रही है।