कांग्रेस भाजपा की चिंता ना करे : NN81

Notification

×

Iklan

कांग्रेस भाजपा की चिंता ना करे : NN81

03/05/2024 | May 03, 2024 Last Updated 2024-05-02T18:46:39Z
    Share on

 कांग्रेस भाजपा की चिंता ना करे,वो अपनी पार्टी की चिंता ओर चिंतन करे  की उसके कार्यकर्ता,लोकसभा के घोषित उम्मीदवार पार्टी छोड़ छोड़ कर क्यो जा रहे है-सुशील संचेती



सपरा जी सीहोर में आपने जो झूठ परोसा उससे अच्छा होता आप 

विरासत टैक्स एवं इंदिरा गांधी जी से लेकर मनमोहन सिंह जी के कार्यकाल तक गरीबो की गरीबी क्यो दूर नही इस पर भी कुछ बोलते


रिपोर्ट राजीव गुप्ता आष्टा जिला सीहोर एमपी 



सीहोर । कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं मप्र के मीडिया प्रभारी ने पिछले दिनों सीहोर में एक पत्रकारवार्ता में कहा की प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्रमोदी दो चरणों के संपन्न हुए चुनाव के बाद बौखला गये है,वे झूठ और आधारहीन बाते कर रहे है,कांग्रेस के न्याय पत्र से परेशान है,कांग्रेस प्रवक्ता ने जो उपरोक्त बाते कही उससे स्पष्ट झलकता है की कांग्रेस दो चरणों के संपन्न हुए मतदान के रुझान से परेशान है। प्रवक्ता श्री चरणसिंह सपरा जी आप भाजपा की चिंता में दुबले ना होये भाजपा की चिंता करने वाले उसके बूथ स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक उसका देवतुल्य कार्यकर्ता,नेता है। कांग्रेस को तो आज अपनी खुद की चिंता करना चाहिये कि आज देश मे उसकी यह गत क्यो हुई,लोकसभा चुनाव के बाद उसकी ओर कैसी गत होना है,उसके कारणों को लेकर कांग्रेस को अपनी पार्टी की चिंता के साथ चिंतन करने की बड़ी जरूरत है। भाजपा मीडिया प्रभारी सुशील संचेती ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा की अच्छा होता कांग्रेस प्रवक्ता श्री चरणसिंह सपरा जी पत्रकार वार्ता के माध्यम से यह भी जनता को बताते की उनकी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता श्री सैम पित्रोदा ने विदेश में बैठ कर जिस विरासत कर की बात की,उस पर भी कुछ बोलते। विरासत कर को लेकर कांग्रेस क्या मंसूबे रखती है। जनता के सामने, कांग्रेस को अपनी बात रख कर अपना मुह खोलना चाहिये। कांग्रेस के युवराज श्री राहुल गांधी जी ने पिछले दिनों अपने भाषण में कहा था की उनकी पार्टी सरकार में आई तो महिलाओं के खाते में  हर साल 1 लाख रुपये खटखटा खटखटा डालेंगे ये सुगुफ़ा जो छोड़ा है उसकी पूरी योजना से भी कांग्रेस देश की जनता को अवगत कराये की वो महिलाओं के खाते में एक वर्ष में जो 1 लाख डालेगी वो पैसा आयेगा कहा से । सपरा जी इस पर भी जनता जानना चाहती है की देश की पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमति इंदिरा गांधी से लेकर डॉ मनमोहनसिंह जी तक कांग्रेस कहती रही गरीबी हटाएंगे कितनी गरीबी हटाई बताये। भाजपा के मीडिया प्रभारी ने कांग्रेस प्रवक्ता से कहा की सपरा जी हमारे यहां एक कहावत प्रचलन में है कि "उठाई जिबान ओर तालबे चिपकाने" से काम नही चलता है,इसके लिए जब जनता का जनादेश ओर आशीर्वाद मिलता है तो जनता की कसौटी पर खरा उतरने के लिये कार्य भी करना पड़ता है। और ऐसा कार्य 2014 से 2024 तक बिना रुके,बिना थके विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने उनकी सरकार ने किये है इसका सबसे बड़ा उदाहरण है नीति आयोग की वो रिपोर्ट जिसमे उसने कहा है कि 2014 से 2023 तक 9 साल में देश मे करीब 24 करोड़ 82 लाख गरीब,गरीबी रेखा से ऊपर आये है। सपरा जी देश की जनता जानना चाहती है की आपकी कांग्रेस पार्टी ने तो इस देश मे आजादी के बाद से आज तक सबसे अधिक समय तक करीब 55-60 साल देश मे राज किया उसके बाद भी कांग्रेस गरीबो की गरीबी क्यो दूर नही कर पाई, क्यो.?

सपरा जी वैसे आप तो कांग्रेस के प्रवक्ता है आपको मोदी सरकार की 10 साल की उपलब्धियां तो याद होगी,नही हो तो हम बताते है,मोदी जी की सरकार के10 वर्षों के कार्यकाल में आतंकवादी घटनाओं में  70% से अधिक की कमी आई,अब कश्मीर में पत्थर नही फेंके जाते है, 500 साल का सपना भव्य और दिव्या राम मंदिर के रूप में पूर्ण हुआ, 51.95 करोड़ महिलाओं के जनधन खाते खुले, 6.14 करोड़ से अधिक का हुआ आयुष्मान योजना में गम्भीर बीमारियों का मुफ्त इलाज, 28.5 करोड़ से अधिक को आयुष्मान कार्ड किए वितरित, 14 करोड़ से भी अधिक घरों में जल जीवन मिशन के तहत नल से पहुंच जल, धारा 370 की खत्म,सीएए किया लागू, तीन तलाक के खिलाफ बनाया कानून, देश के करीब 80 करोड से अधिक गरीब लोगों को कोरोना काल के बाद से आज तक मिल रहा मुफ्त अनाज और आगे भी मिलेगा मुफ्त अनाज दी मोदी जी ने गारंटी,11 करोड़ से अधिक किसान भाइयों को हर साल किसान मिल रही 6 हजार की किसान सम्मान निधि,मप्र सरकार भी इसमें दे रही 4 हजार की सम्मान निधि,लाडली बहनाओ को मिल रही हर माह 1250/-रुपये,10 करोड़ बहने 10 साल में स्वयं सहायता समूह से जुड़ी,27 करोड़ महिला उद्यमियों को मुद्रा लोन स्वीकृत हुए,11 करोड़ से अधिक घरों में बने शौचालय,3.18 करोड़ खाते सुकन्या समृद्धि योजना के तहत खोले गये,4 करोड़ से अधिक को पीएम आवास योजना के तहत मिली पक्की छत, ऐसे एक नही अनेकों कार्य मोदी सरकार ने 10 साल में कर के दिखाये है। भाजपा ने सड़क,रेलवे,एयरपोर्ट, महिला सुरक्षा,महिला सशक्तिकरण,विदेश नीति,सीमा सुरक्षा,पीएम आवास योजना,सहित गरीबो,अन्नदाताओं, महिलाओं,युवाओं के लिये अनेकों कार्य किये यही कारण है की आज देश की जनता भी खुद कह रही है कि अबकी बार तो भाजपा होगी 400 के पार। भाजपा कांग्रेस की तरह तुष्टिकरण के तहत मात्र किसी एक को वोट की खातिर खुश करने की बात नही करती है। भाजपा सबका साथ,सबका विकास और सबका विश्वास की बात करती है।