कांग्रेस प्रत्याशी ने तुफानी जनसंपर्क किया : NN81

Notification

×

Iklan

कांग्रेस प्रत्याशी ने तुफानी जनसंपर्क किया : NN81

08/11/2023 | November 08, 2023 Last Updated 2023-11-08T16:24:07Z
    Share on

 *कांग्रेस प्रत्याशी भंवरसिंह शेखावत ने तुफानी जनसंपर्क किया*



क्षेत्र के माफिया बोरी बिस्तर बांध ले- भंवरसिंह शेखावत

धार जिला ब्यूरो चीफ महेश सिसोदिया 





धार । बदनावर। कांग्रेस प्रत्याशी भंवरसिंह शेखावत ने विधानसभा चुनाव में अहम पश्चिम क्षेत्र में जनसंपर्क किया गया। जनसंपर्क के दौरान कई गांव में परेशान ग्रामीणों ने समस्याएं बतायी। शेखावत के स्वागत एवं मिलने के ग्रामीणों में काफी उत्साह देखा गया। इसका अंदाज इसी से लगाया जा सकता है कि ग्रामीणों को देर रात तक शेखावत का इंतजार करते देखा गया। शेखावत ने धारसीखेडा, दोतरीया, छायन, बखतपुरा, घनेरा, खाखरोडा, खोकरी, झाकली, आंबापाडा, वाघापाडा, नयापुरा, ढोलीकुआ, सेमलखेडा, लिलीखेडी, चंदवाडिया सहीत कई गांवों को भ्रमण कर मतदाताओं से मिलकर सर्मथन मांगा। जनसंपर्क के दौरान कई गांव में सैकडों कार्यकर्ताओं न कांग्रेस का दामन थामा। जिन्हे शेखावत ने कांग्रेस का दुपट्टा गले में डालकर स्वागत किया गया।  

मतदाताओं को संबोधित करते हुए शेखावत ने कहा कि बाबुजी राम राम का नारा जनता ने दिया है। जो इस बात का संकेत देता है कि बाबुजी के सर्मथन में कितना बडा जनाधार जुड चुका है। गांव में यह नारा लोगों की बोलने की दिनचर्या बन चुुका है। चारों और एक ही नारा बाबुजी राम राम चल रहा है। बाबुजी राम राम जनता की आवाज है। माफिया को लेकर कहा कि क्षेत्र के माफिया अपने बोरी बिस्तर बांध ले। मेरे पुराने काम जो क्षेत्र में किए थे जनता उसका प्रतिफल देगी। कांग्रेस एक जुट होकर लड रही है। सभी पदाधिकारी एवं संगठन दिन रात मेहनत कर रहे है। चुनाव के माहोल को लेकर कहा कि विरोधी का पटिया साफ हो जाएगा।   पटिया साफ हो जाएगा।

शेखावत के सर्मथन में बुध प्रबंधन की टोली काफी सक्रिय हो गयी हैैे। और गांव गांव में शक्ति केन्द्र खुल गए है। जहां चुनावी रणनीती बनायी जा रही है। विधानसभी क्षेत्र में अब तक 25 से अधिक गांवों में शक्ति केन्द्र संचालित होने लगे है। विधानसभा के पश्चिम क्षेत्र में 8 शक्ति केन्द्र संचालित है। जानकारी कांग्रेंस मीडिया प्रभारी महेश पाटीदार ने दी।


शेखावतजी का गुरुवार का दौरा कार्यक्रम

कांग्रेस प्रत्याशी भंवरसिंह शेखावत गुरुवार को कानवन ब्लॉक के गांव में जनसंपर्क करेगे। जनसंपर्क के दौरान सेमलिया, कलोरा, रतनपुरा, गाजनोद, अमोदिया, केसरपुरा, कोद, बिडवाल के मतदाताओं से रुबरु होगें।