विभिन्न जन समस्याओं को लेकर देशव्यापी हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत : NN81

Notification

×

Iklan

विभिन्न जन समस्याओं को लेकर देशव्यापी हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत : NN81

02/12/2023 | December 02, 2023 Last Updated 2023-12-02T10:43:26Z
    Share on

 विभिन्न जन समस्याओं को लेकर देशव्यापी हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत



गुना जिले से गोलू सेन की रिपोर्ट



गुना-: मेहनतकश वर्ग की क्रांतिकारी पार्टी एसयूसीआई कम्युनिस्ट की केंद्रीय कमेटी के आह्वान पर देशभर में चलाए जा रहे 12 सूत्रीय हस्ताक्षर अभियान का गुना के स्थानीय हनुमान चौराहे पर शुभारंभ किया गया।

 हस्ताक्षर अभियान पूरे देश भर में महंगाई बेरोजगारी अश्लीलता अपसंस्कृति नशाखोरी सहित तमाम जन समस्याओं के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत आगामी भविष्य में करोड़ों हस्ताक्षर एकत्रित कर राष्ट्रपति महोदया को सौपा जाएंगे ।

 इस अवसर पर हनुमान चौराहे पर एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) के जिला सचिव मनीष श्रीवास्तव ने बताया कि आज से शुरू कर यह हस्ताक्षर अभियान गुना जिले के हर कॉलोनी, हर मोहल्ले और गांवों में चलाया जाएगा। 

आज तमाम सत्तारूढ़ सरकारें जनसमस्याओं से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए मंदिर मस्जिद जाति क्षेत्र जैसे मुद्दे उछाल रहीं हैं ऎसे में आम जनता को जन समस्याओं पर संगठित करते हुये जन आंदोलन को विकसित करने का प्रयास किया जा रहा है। इस हस्ताक्षर अभियान में 12 सूत्रीय मांगे रखी गई है जिसमें अश्लीलता, अपसंस्कृति, नशाखोरी, महिलाओं बच्चियों पर बढ़ते अपराधों के अलावा निजीकरण की नीति सहित बेरोजगारों को स्थाई रोजगार देने व पुरानी पेंशन योजना बहाली करने, दलित आदिवासियों पर अत्याचार रोकने सहित श्रम अधिकारों में हो रही कटौती आदि मुद्दों को उठाया गया है।

 वहीं पार्टी के राज्य कमेटी सदस्य लोकेश शर्मा ने जिले के नागरिकों से इस हस्ताक्षर अभियान में शामिल होकर जन आंदोलन को विकसित करने की अपील की। इस अवसर पर ट्रेड यूनियन नेता नरेंद्र भदौरिया भी उपस्थित रहे।


द्वारा-मनोज रजक जिला कार्यालय, SUCI(C)

9993571774