कटेरा में निकाला फ्लैग मार्च, लोगों से भय मुक्त माहौल में वोट करने की अपील : NN81

Notification

×

Iklan

कटेरा में निकाला फ्लैग मार्च, लोगों से भय मुक्त माहौल में वोट करने की अपील : NN81

04/04/2024 | April 04, 2024 Last Updated 2024-04-04T15:42:34Z
    Share on

 1- कटेरा में निकाला फ्लैग मार्च, लोगों से भय मुक्त माहौल में वोट करने की अपील


कटेरा (झाँसी )- आगमी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कटेरा पुलिस अलर्ट मोड में है। जिसे लेकर अभी से ही पुलिस ने फ्लैग मार्च शुरू कर दिया है। पुलिस ने क़स्बा सहित कई गांवों में फ्लैग मार्च निकाला। यह अभियान कटेरा थानाध्यक्ष महाराज सिंह के नेतृत्व में कटेरा थाना पुलिस के साथ 12 बटालियन असम पुलिस के जवानों के साथ निकाला गया।

जिसमें कस्बा के बस स्टेण्ड, मैन बाजार, परान मोहल्ला, खटिकयाना, सुरईपुरा आदि मोहल्लो में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर लोगों से शांतिपूर्ण माहौल में वोट देने की अपील की। इस दौरान पुलिस ने आमलोगों से भी बात की और भयमुक्त वातावरण में वोट करने की अपील की है। इसके साथ पुलिस थाना क्षेत्र के इलाकों में अपराधियों को चिह्नित कर कार्रवाई करने मे जूटी है।

साथ हीं शराब धंधेबाज, हथियार तस्कर की धड़-पकड़ को लेकर पुलिस लगातार अभियान चला रही है। थानाध्यक्ष महाराज सिंह ने बताया कि आगामी 2024 लोकसभा चुनाव के मध्य नजर थाना क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में पुलिस के द्वारा फ्लैग मार्च किया जा रहा है। जिससे कि आम जनता भय मुक्त माहौल में लोकसभा चुनाव में वोट दे सके।



2- वारण्टी गिरफ्तार

कटेरा (झांसी) वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक झांसी राजेश कुमार एस के निर्देशन में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण गोपीनाथ सोनी व पुलिस उपाधीक्षक मऊरानीपुर लक्ष्मीकान्त गौतम के निकट पर्यवेक्षण व थानाध्यक्ष महाराज सिंह के नेतृत्व में चलाये जा रहे वांछित वारण्टी अभियुक्त की गिरफ्तारी अभियान के क्रम में बुधबार को उपनिरीक्षक सूरज कुमार, कांस्टेबल रमाकांत के द्वारा ग्राम कगर से वारण्टी राजकुमार पुत्र प्रसाद पाल निवासी ग्राम कगर को संबंधित वसूली वारण्ट धारा 138 बी विधुत अधिनियम थाना एपीटीजनपद झांसी मे गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया