11वीं की छात्रा ने जहर खाकर की आत्महत्या : NN81

Notification

×

Iklan

11वीं की छात्रा ने जहर खाकर की आत्महत्या : NN81

22/05/2024 | May 22, 2024 Last Updated 2024-05-22T06:02:16Z
    Share on

 छत्तीसगढ़ कोरबा

नानक राजपुत

स्लग :- 11वीं की छात्रा ने जहर खाकर की आत्महत्या: खेत में बेहोश मिली, कुछ दिन पहले नानी घर से आई थी, सुसाइड का कारण अज्ञात, करतला थाना का मामला। 



कोरबा जिले में एक स्कूली छात्रा ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। छात्रा ग्राम बोतली स्थित अपनी नाना-नानी के घर रहकर पढ़ाई करती थी और 11वीं का एग्जाम देकर कुछ दिन पहले अपने घर आई थी। फिलहाल सुसाइड के कारण का पता नहीं चल पाया है। यह करतला थाना क्षेत्र का मामला है। मामले में मर्ग कायम कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।


छात्रा के पिता बंसीलाल ने बताया कि उसके पांच बच्चे हैं। पांच बहनों में सबसे बड़ी परमेश्वरी (20) थी। बचपन से ही ग्राम बोतली स्थित अपने नाना-नानी के घर पर रहकर पढ़ाई कर रही थी। अक्सर गर्मी छुट्टी में वह घर आया करती थी। 11वीं का पेपर दिलाने के बाद वह गर्मी छुट्टी मनाने घर आई हुई थी।


मंगलवार की सुबह खेत में मूंगफली की सफाई करने गई हुई थी। इस दौरान खेत में काम कर रहे लोगों की नजर परमेश्वरी पर पड़ी, जहां वह बेहोश होकर गिरी पड़ी हुई थी। लोगों से इसकी जानकारी मिलने पर वे तत्काल मौके पर पहुंचे जहां उसकी हालत बेहद गंभीर थी।


परिजनों ने युवती को निजी वाहन के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस दौरान डॉक्टर ने बताया कि युवती ने कुछ सेवन किया है। हालांकि खेत में मौके से कोई जहर जैसी चीज बरामद नहीं हुई है



जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजूर ने बताया कि जिला मेडिकल कॉलेज से मिले मेमू के आधार पर परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। युवती ने जहर का सेवन क्यों और कब किया है इस बात का पता नहीं चल सका है। फिलहाल शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। आगे जांच कार्रवाई जार है