महाराजा होटल में भाजपा ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस : NN81

Notification

×

Iklan

महाराजा होटल में भाजपा ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस : NN81

03/05/2024 | May 03, 2024 Last Updated 2024-05-03T04:38:43Z
    Share on

 छत्तीसगढ़ कोरबा

न्यूज नेशन 81 


महाराजा होटल में भाजपा ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस। पत्रकारों ने पूछे कई सवाल, लेकिन कुछ सवालों से भटकते नजर आई सरोज पांडे, कहा कि पालक सांसद सिर्फ पार्टी के प्रति जिम्मेदार है, जनताओं के नहीं। 



कोरबा के महराजा होटल मे प्रेस कॉन्फ्रेंस के प्रारंभ में उन्होंने कोरबा लोकसभा के लिए तैयार संकल्प पत्र में लिखे बिंदुओं पर प्रकाश डाला जिसमें कोरबा में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, पर्यावरण संरक्षण के लिए कार्य, पर्यटन स्थल का विस्तार, माइनिंग कालेज खोले जाने की दिशा में कार्य करने की बात कही।


उसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस किया पत्रकारों के पूछे गए प्रश्नों का उत्तर देने के समय अपने कुछ जवाब से भटकने का संदेश उनकी चेहरे पे दिखाई देने लगी, सुश्री सरोज पांडे से पूछा गया कि पालक सांसद के नाते उन्होंने कब और कितनी बार दौरा कोरबा लोकसभा के कोरबा जिले का किया? लेकिन सही जवाब नहीं दे पाई। पालक सांसद के नाते ग्राम कनकी का कितने बार दौरा किया कहा लाखो भक्तो के आस्था का केंद्र है और ग्राम कनकी में आपने क्या काम किया। इसके जवाब में उन्होंने कहा, कि पालक सांसद जनता के प्रति नहीं, अपनी पार्टी के प्रति जिम्मेदार होता है और इसलिए वे कनकी कभी नहीं गई थी, सुश्री पांडे ने कहा कि छत्तीसगढ़ के पिछली कांग्रेस सरकार की नाकामयाबी के कारण आज कोरबा के ग्रामीण इलाकों में बिजली पानी की समस्या बनी हुई है। पत्रकारों ने उनसे पूछा कि इसके पहले 15 साल बीजेपी और केंद्र में 10 साल से आपकी पार्टी की सरकार है तो आपने क्या किया। उनका कहना था कि, जिम्मेदारी पांच साल सत्ता में रहे कांग्रेस सरकार की है। पत्रकारों ने कहा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कटघोरा आगमन मे कहा कि कोरबा संसदीय सीट कठिन है, क्या इसलिए आपको को यहां का उम्मीदवार बनाया है इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, इसका जवाब शाह ज़ी दिए थे कि दो बार महापौर, एक बार विधायक, एक बार सांसद दुर्ग से बनी हूँ शायद पार्टी ने इसलिए मुझपर भरोसा किया है। पत्रकारों ने सवाल किया कि चुनाव परिणाम चाहे जो भी आये आपका स्थाई राजनीतिक कार्य स्थल कोरबा होगा या दुर्ग। सरोज पांडे ने कहा कि, भविष्य की बात का अभी से कोई जवाब नहीं दिया जा सकता।


इस तरह पत्रकारो के सवाल का जवाब तो सरोज पांडे ने दिया लेकिन कुछ सवाल मे भटकते नजर आई वही जवाब भी संतोषप्रद नहीं रहा, इधर कांग्रेस ने लगातार सरोज पांडे को बाहरी प्रत्याशी बताते हुए जनताओं को इसकी जानकारी देते हुए गावं गावं तक पहुँच रहे, ऐसे मे जानताओ का ये जानना जायज है कि सरोज पांडे चुनाव परिणाम के बाद अपना कार्य स्थल कहा बनाएंगी, क्या जानता भाजपा पर भरोसा जता पायेगी व रिजल्ट क्या होगा यह आने वाले 4 जून को पता लग ही जायेगा।