समाजवादी अधिवक्ता सभा की घोषणा आज आवास विकास स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर : NN81

Notification

×

Iklan

समाजवादी अधिवक्ता सभा की घोषणा आज आवास विकास स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर : NN81

03/01/2024 | January 03, 2024 Last Updated 2024-01-03T16:04:35Z
    Share on

 *बिग ब्रेकिंग न्यूज़ जनपद फर्रुखाबाद इस वक्त की बड़ी खबर समाजवादी अधिवक्ता सभा की घोषणा* आज आवास विकास स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर अधिवक्ता सभा की जिला कार्यकारिणी की घोषणा जिला अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव की मौजूदगी में की गई।


इस अवसर पर अधिवक्ता सभा के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने अपनी पूरी कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए कहा कि हमारे अधिवक्ता साथी पूरी तरह से समाजवादी पार्टी की नीतियों और रीतियों को आगे बढ़ने का काम कर रहे हैं और जहां जरूरत पड़ती है वहां जरूरतमंदों को अपनी निशुल्क सेवाएं भी दे रहे हैं। इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव ने पूरी कार्यकारिणी को बधाई देते हुए कहा कि अधिवक्ता सभा समाजवादी पार्टी का एक बहुत महत्वपूर्ण अंग है जिसमें बुद्धिजीवी लोग होते हैं, उन्होंने कहा कि हम अधिवक्ता सभा से अपेक्षा करते हैं कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की नीतियों और उनके द्वारा किए गए अधिवक्ताओं के उत्थान के कार्यों  जन जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे। इस मौके पर प्रदेश सचिव अमृतपुर विधानसभा प्रभारी डॉक्टर जितेंद्र यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी सभी वर्ग के जरूरतमंदों का ख्याल रखती है और सही मायने में अगर देश को आगे बढ़ाना है तो समाजवाद के रास्ते पर ही चलना होगा।

उन्होंने कहा कि आज जो संविधान खतरे में है उसके लिए हमारे अधिवक्ता सभा के साथियों को एकजुट होकर के इस तानाशाही सरकार के खिलाफ बोलना भी पड़ेगा और आंदोलन भी करना पड़ेगा जहां जरूरत पड़ेगी हम राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में आंदोलन के लिए भी तैयार हैं। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह गौर, पुष्पेंद्र यादव एडवोकेट, सुभाष चंद्र शाक्य एडवोकेट, अधिवक्ता सभा के प्रदेश सचिव अमित यादव ने अपने विचार व्यक्त किए।

इस अवसर पर बृजेश कुमार, विजय अग्निहोत्री, अरवेश चतुर्वेदी, सरजू यादव, सुनील कुमार कनौजिया, धर्मेंद्र सिंह यादव एडवोकेट, रंजना कश्यप एडवोकेट, दुष्यंत सिंह , अमन वर्मा एडवोकेट, शमीम खान एडवोकेट, डॉक्टर अभिषेक यादव, कन्हैयालाल गुप्ता,डॉक्टर सुभाष चंद पल, जिला सचिव विनीत परमार आदि उपस्थित रहे। यह जानकारी जिला प्रवक्ता विवेक यादव द्वारा दी गई।             ब्यूरो चीफ न्यूज़ नेशन 81 अनिल कुमार यादव फर्रुखाबाद कांटेक्ट नंबर 9452 75 3704