यातायात नियमों को लेकर लोगों को किया गया जागरुक : NN81

Notification

×

Iklan

यातायात नियमों को लेकर लोगों को किया गया जागरुक : NN81

17/01/2024 | January 17, 2024 Last Updated 2024-01-17T15:08:11Z
    Share on

 छत्तीसगढ़ कोरबा से अजय तिवारी की रिपोर्ट 


यातायात नियमों को लेकर लोगों को किया गया जागरुक, पुलिस ने गुलाब देकर सभी से की ये अपील



कोरबा में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का शुभारंभ हो गया है, इसी के तहत यातायात जागरूकता को लेकर विभन्न कार्यक्रम आयोजित किया जा रहे हैं।



कोरबा एसपी जितेन्द्र शुक्ला के मार्गदर्शन पर 15 जनवरी को जिला कोरबा में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह 2024 का शुभारंभ  किया गया। राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह में प्रतिदिन थानों व यातायात पुलिस द्वारा विधिक जागरूकता कार्यक्रम कर जिलेवासियों को यातायात के प्रति जागरूक किया जाएगा। 

 


राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के द्वितीय दिवस पर बालको थाना के पास प्रशिक्षुक डी एस पी अविनाश कवर और स्टाफ के द्वारा सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत यातायात नियम के पालन नहीं करने वालों बाइक सवार एवं चार पहिया वाहन चलने वाले राहगीरों को यातायात संबंधित जानकारी देकर यातायात नियम का पालन करने पुष्प गुच्छा देकर निवेदन किया गया है। 

 


बालको थाना प्रशिक्षुक डी एस पी अविनाश कवर  ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सड़क हादसों पर अंकुश लगाने के लिए नियमों की जानकारी दी गई है।


वहीं बिना हेलमेट और बिना सीट बेल्ट के वाहन चला रहे लोगों को जागरूक करने के लिए लाल गुलाब देकर उन्हें सीट बेल्ट लगाने और हेलमेट लगाकर वाहन चलाने की समझाइश दी गई।