गणतंत्र दिवस आयोजन के लिए किया गया अंतिम पूर्वाभ्यास : NN81

Notification

×

Iklan

गणतंत्र दिवस आयोजन के लिए किया गया अंतिम पूर्वाभ्यास : NN81

25/01/2024 | January 25, 2024 Last Updated 2024-01-25T10:23:16Z
    Share on

 *ब्यूरो चीफ अनिल जोशी,

*जिला - दुर्ग (छ.ग.)*


*गणतंत्र दिवस आयोजन के लिए किया गया अंतिम पूर्वाभ्यास*



       दुर्ग, 24 जनवरी 2024/जिला मुख्यालय में गरिमामय गणतंत्र दिवस आयोजन के लिए आज कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी और एसएसपी  आर.जी. गर्ग की मौजूदगी में अंतिम पूर्वाभ्यास किया गया। एडीएम  अरविंद एक्का ने पूर्वाभ्यास के दौरान मुख्य अतिथि की भूमिका निभाई।


मंच पर मुख्य अतिथि के आगमन व ध्वजारोहण का अभ्यास के साथ ही कलेक्टर और एसएसपी के साथ परेड निरीक्षण, प्लाटूनों द्वारा मार्च पास्ट, हर्ष फायर, प्लाटून कमांडरों से परिचय, खूले आकाश में रंग बिरंगे गुब्बारे छोड़ने, सांस्कृतिक कार्यक्रम, फोटो सेशन सहित संपूर्ण आयोजन का पूर्वाभ्यास किया गया।

इस अवसर पर जिला पंचायत के सीइओ  अश्वनी देवांगन, अपर कलेक्टर  गोकुल रावटे, एसडीएम  मुकेश रावटे, जिला शिक्षा अधिकारी  अभय जयसवाल सहित पुलिस प्रशासन एवं जिला प्रशासन के अन्य अधिकारी उपस्थित थे। 

*जिला मुख्यालय के मुख्य समारोह में उपमुख्यमंत्री  विजय शर्मा ध्वजारोहण करेंगे-* 

जिले में 26 जनवरी 2024 गणतंत्र दिवस पूरी गरिमा और उत्साह के साथ मनाया जाएगा। गणतंत्र दिवस के मौके पर जिला मुख्यालय दुर्ग के रविशंकर स्टेडियम में आयोजित मुख्य समारोह में उप मुख्यमंत्री  विजय शर्मा ध्वजारोहण करेंगे और मुख्यमंत्री के जनता के नाम संदेश का वाचन करेंगे।


जिला स्तरीय मुख्य समारोह प्रातः 9 बजे से प्रारंभ होगा। कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी और एसएसपी  आर.जी. गर्ग ने सभी तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।