कानपुर में छतों पर लगी होर्डिंग वाले 60 भवन मालिकों को कानपुर नगर निगम का नोटिस : NN81

Notification

×

Iklan

कानपुर में छतों पर लगी होर्डिंग वाले 60 भवन मालिकों को कानपुर नगर निगम का नोटिस : NN81

16/05/2024 | May 16, 2024 Last Updated 2024-05-16T16:10:39Z
    Share on

 खबर: कानपुर में छतों पर लगी होर्डिंग वाले 60 भवन मालिकों को कानपुर नगर निगम का नोटिस।



मुंबई में होर्डिंग गिरने से 14 लोगो की मौत हो जाने के बाद नगर निगम को शहरभर में छतों पर लगी होडिगो कि याद आई है  नगर निगम के विज्ञापन विभाग ने छतों पर भारी भरकम होर्डिंग लगाने वाले 60 भवन स्वामियों को नोटिस डेंजर एक हफ्ते में भवन स्वामियों से इंजीनियर का ढांचे की मजबूती और केडीए से निर्माण की स्वीकृति का प्रमाण पत्र मांगा  है। एक हफ्ते में रिपोर्ट न देने पर  होर्डिंग हटाने की कार्यवाही शुरू की जाएगी।

विज्ञापन प्रभारी राजेश कुमार द्वारा बुधवार को जोनवार टीमें लगाकर परीक्षण कराया कि कहां पर मकानों में होर्डिंग लगी है। इनको चिह्नित करके नोटिस भेजा जा रहा है। विज्ञापन प्रभारी ने बताया कि भवन स्वामियों को एक हफ्ते का समय दिया है कि भारी भरकम स्ट्र्क्चर लगा है इससे ढांचा मजबूत है। इमारत भार शह पाएगी। इसका प्रमाण पत्र इंजीनियर का दिया जाए। साथ ही केडीए से निर्माण स्वीकृत है। है। एक हफ्ते में रिपोर्ट न देने पर अवैध होर्डिंग हटाई जाएगी।

नगर निगम के विज्ञापन प्रभारी राजेश कुमार द्वारा बुधवार को जोनवार टीमें लगाकर परीक्षण कराया कि कहां पर मकानों में होर्डिंग लगी है। इनको चिह्नित करके नोटिस भेजा  है। विज्ञापन प्रभारी ने बताया कि भवन स्वामियों को एक हफ्ते का समय दिया है कि भारी भरकम स्ट्र्क्चर लगा है इससे ढांचा मजबूत है। इमारत भार शह पाएगी। इसका प्रमाण पत्र इंजीनियर का दिया जाए। साथ ही केडीए से निर्माण स्वीकृत है।

संवाददाता: सुरजीत सिंह यादव, कल्याणपुर, कानपुर नगर