केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार युवाओं के सपने को साकार करने का कार्य कर रही : NN81

Notification

×

Iklan

केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार युवाओं के सपने को साकार करने का कार्य कर रही : NN81

07/05/2024 | May 07, 2024 Last Updated 2024-05-07T06:25:51Z
    Share on

 केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार युवाओं के सपने को साकार करने का कार्य कर रही : विधायक आशीष




फर्रुखाबाद। 

 पांचाल घाट स्थित नारायण आश्रम में लोकसभा का युवा सम्मेलन युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मयंक सिंह बुंदेला की अध्यक्षता में आयोजित हुआ जिसमें मुख्य अतिथि हरदोई के मल्लावां से विधायक आशीष सिंह उर्फ ‘आशु’ एवं विशिष्ट अतिथि युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने युवाओं को संबोधित करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि हरदोई के मल्लावां से विधायक आशीष  उर्फ आशु ने कहा केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार युवाओं के सपने को साकार करने का कार्य कर रही है देश व प्रदेश में कई वर्षों से युवाओं के साथ उपेक्षा हुई इसके कारण युवाओं ने 2014 में नरेंद्र मोदी एवं 2017 में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाने का कार्य किया। पिछली प्रदेश की सपा सरकार में युवाओं के साथ छल करने का कार्य किया। केंद्र व प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद युवा शक्ति को सशक्त बनाने के लिए ऐतिहासिक फैसले लिए गए। भाजपा ने युवा मोर्चा के माध्यम से युवाओं की आवाज को मजबूत करने के लिए मंच देने का कार्य किया। युवाओं की समस्याओं को समाधान करने के लिए भाजपा सरकार युवाओं के साथ खड़ी हुई है जिसके साथ युवा होते हैं उसकी ही सरकार बनती है युवा इस भारत का भाग्य विधाता है। भाजपा सरकार के केंद्र व प्रदेश में अस्तित्व में आने के बाद प्रदेश के आम जनमानस के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं बनी केंद्र की मोदी सरकार के ऐतिहासिक फैसला अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण धारा 370 की समाप्ति एवं नागरिकता संशोधन कानून लाकर देश के ढांचे को मजबूत करने का कार्य किया गया भारतीय संस्कृति की रक्षा के लिए वर्षों से लंबित राम मंदिर के निर्माण को पूर्ण करते हुए हिंदू समाज के कद को ऊंचा करने का कार्य हुआ। एक वक्त था जब प्रदेश में सपा की सरकार थी प्रदेश में बहन बेटियां मां सुरक्षित नहीं थी रात्रि 6:00 बजे के बाद मां बहन बेटियां घरों से नहीं निकलती थी लेकिन योगी सरकार बनने के बाद गुंडे और माफियाओं पर सख्त कार्रवाई की गई और सुशासन और सुरक्षा का माहौल दिया गया इसके कारण आज प्रदेश हर मोर्चे पर तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तीसरी बार सत्ता में आना आवश्यक है।


विशिष्ट अतिथि भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं एमएलसी प्रांशु दत्त द्विवेदी ने कहा युवा एक नए भारत का निर्माण करेगा आज का युवा ने भारत का निर्माण करने में सक्षम है और इन युवाओं के साथ नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की ताकत जुड़ गई है कांग्रेस सपा बसपा एवं अन्य राजनीतिक दलों ने युवाओं के सपने को तोड़ने का कार्य किया। युवाओं ने जब से बीजेपी पर अपना भरोसा जताया भाजपा सरकार ने युवाओं के जीवन को खुशहाल करने का कार्य किया प्रदेश की जनता अभी भूली नहीं है जब सपा सरकार में अपराधियों और माफियाओं को संरक्षण दिया जाता था गुंडे और माफिया लखनऊ में बैठकर सरकार चलाते थे भाजपा के द्वारा उठाए गए ज्वलंत मुद्दों पर भी सपा सरकार में भाजपा कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे लगाए जाते थे लेकिन प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद सुरक्षित माहौल बना है जिसके कारण तेजी के साथ प्रदेश का विकास किया जा रहा है गुंडे और माफिया को उनके सही ठिकाने पर पहुंचाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने तीसरे कार्यकाल में ऐतिहासिक फैसला लेंगे देश उनके ऐतिहासिक फसलों का इंतजार कर रहा है इसके लिए युवाओं को आगे जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करना होगा सारे विपक्षी दल एक मंच पर आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकना चाहते हैं यह बादल है जिन्होंने लंबे समय तक देश व प्रदेश में शासन किया लेकिन देश व प्रदेश की तस्वीर व तकदीर नहीं बदल सके केंद्र में बीजेपी सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक मजबूत भारत की नींव रखी पूरे विश्व को भारत की ताकत का एहसास कराया भारत तेजी के साथ देश की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना। एक सशक्त और मजबूत भारत के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना आवश्यक है।


जिला संगठन प्रभारी शिव महेश दुबे ने कहा भारत की आजादी के बाद एक ऐसे राजनीतिक दल के पास सत्ता रही जिसने केवल एक परिवार के लिए कार्य किया। देश को जोड़ने की बजाय उसके टुकड़े कर दिए धर्म के आधार पर देश का बंटवारा कर दिया गया परिणाम स्वरूप देश भ्रष्टाचार और आतंकवाद की भेंट चढ़ गया।  

भाजपा जिला अध्यक्ष रूपेश गुप्ता ने कहा प्रदेश का मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी इस चुनाव में धर्म के आधार पर वोट मांग रही है 


इस कार्यक्रम का संचालन युवा मोर्चा जिला महामंत्री राहुल राजपूत ने किया इस अवसर पर लोकसभा प्रत्याशी मुकेश राजपूत  लोकसभा सह प्रभारी सर्वेश कठेरिया युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मयंक सिंह बुंदेला जिला पंचायत अध्यक्ष मोनिका यादव युवा मोर्चा क्षेत्रीय मंत्री शिवेंद्र सिंह ने भी विचार व्यक्त किया इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा जिला महामंत्री अभय प्रताप सिंह महेंद्र कटियार एके राठौर जिला मीडिया प्रभारी शिवांग रस्तोगी आदि लोग मौजूद रहे

फर्रुखाबाद-शैलेश कुमार यादव