नगर पालिका राघौगढ़ द्वारा निर्मित दुकानों के बकायादारों की दुकानों को किया गया सील : NN81

Notification

×

Iklan

नगर पालिका राघौगढ़ द्वारा निर्मित दुकानों के बकायादारों की दुकानों को किया गया सील : NN81

30/05/2024 | May 30, 2024 Last Updated 2024-05-30T04:36:40Z
    Share on

 नगर पालिका राघौगढ़ द्वारा निर्मित दुकानों के बकायादारों की दुकानों को किया गया सील


अवैध रूप से कब्‍जा की गई दुकानों को नगर पालिका द्वारा किया गया अधिग्रहित



जिला गुना से गोलू सेन की रिपोर्ट





कलेक्टर डॉ. सतेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार अनुविभागीय अधिकारी राजस्व राघौगढ़ सुश्री आर. अंजली के मार्गदर्शन में तहसीलदार एवं प्रभारी सीएमओ अनुराग जैन एवं नगर पालिका के समस्त अधिकारी/ कर्मचारियों के संयुक्त दल द्वारा नगरपालिका द्वारा निर्मित दुकानों के बकायादारों की दुकानों को सील किया गया साथ ही जिन दुकानों पर अवैध रूप से कब्जा था, उन दुकानों से कब्जा हटाकर नगरपालिका ‌द्वारा अपने अधिग्रहण में लिया गया।


इसी क्रम में रुठियाई सब्जी मंडी के पास 16 दुकानों में से 13 दुकानों की राशि जमा की गई एवं 3 दुकानों का किराया जमा न करने के कारण सील की गई, रेलवे स्टेशन  स्थित 04 दुकान में से 3 की राशि जमा की गई एवं 1 दुकानों का किराया जमा न करने के कारण सील की गई,सुलभ काम्प्लेक्स स्थित 14 आवंटित दुकानो में से 10 दुकानों की राशि जमा की गई एवं 4 दुकाने किराया जमा नहीं करने के कारण सील की गई । अवैध रूप से कब्‍जा की गई 01 दुकानों को नगर पालिका द्वारा कब्जा हटवाकर आवंटित व्यक्ति को सौपी गई एवं बकाया राशि वसूल की गई। 


गेल-विजयपुर के समीप बने  कॉम्प्लेक्स की 22 दुकानों को किराया जमा नही करने पर सील किया गया। नगरपालिका ‌द्वारा बकायादारों को सूचना पत्र जारी कर 03 दिवस का समय दिया गया था, जिसके पालन में  सिलिंग कार्यवाही के दौरान राशि रुपये 13 लाख 33 हजार 47/- जमा कराई गई।