आदिवासी लड़की के साथ अधता अपराधी को गिरफ्तारी को लेकर मनेरी चौकी में सौंपा ज्ञापन : NN81

Notification

×

Iklan

आदिवासी लड़की के साथ अधता अपराधी को गिरफ्तारी को लेकर मनेरी चौकी में सौंपा ज्ञापन : NN81

13/06/2024 | June 13, 2024 Last Updated 2024-06-13T18:21:07Z
    Share on

 आदिवासी लड़की के साथ अधता अपराधी को  गिरफ्तारी को लेकर मनेरी चौकी में सौंपा ज्ञापन





निवास/मंडला: गौरतलब है कि दिनांक 11/06/2024 औद्योगिक क्षेत्र मनेरी गौराम गढ़ी स्थल पर सर्व आदिवासी समाज द्वारा महापंचायत का आयोजन किया गया। जिसमें प्रमुख महा पंचायत के सरपंच एवं 25 ग्रामों से आए जनता जनार्दन द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि विगत दिनों से घनश्याम सूर्यवंशी मनेरी ने जो कृत्य हमारी आदिवासी बहन के साथ किया गया है।


जिसकी एफआईआर दिनांक 4 6.2024 बीजाडांडी थाना में पंजीकृत की गई है, एफआईआर क्रमांक 162 है एफआईआर हुए 11 दिन लगभग बीत जाने पर भी 376 जैसे  अपराध में घनश्याम सूर्यवंशी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।  इससे हम पुलिस प्रशासन की नाकामी मानते हैं पीड़िता सविता उर्फ रितु सैयाम उम्र 29 वर्ष द्वारा एफआईआर में सारी बातें लिखी गई है,

घनश्याम सूर्यवंशी द्वारा पीड़िता सविता सैयाम के साथ शारीरिक शोषण व दुराचार किया गया है यह खबर क्षेत्र में ही नहीं पूरे प्रदेश भर में फैल चुकी है। जिसके कारण हमारा पूरा आदिवासी समाज आक्रोशित है। हमारी मांग उद्दंता को लेकर यह है कि घनश्याम सूर्यवंशी को 3 दिवस के भीतर गिरफ्तार किया जाए और उसे पर कठोर से कठोर करवाई पुलिस प्रशासन द्वारा किया जाए साथ ही उसके द्वारा पूरी मनेरी एवं निवास क्षेत्र में इसकी जो अवैध निर्माण है वह तोड़े जाए जो अवैध धंधे हैं उन पर कार्यवाही हो। यह कार्रवाई प्रशासन द्वारा नहीं की जाती है तो हम सर्व आदिवासी समाज उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगें।जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन शासन की होगी।


निवास से शिवचरण विश्वकर्मा की रिपोर्ट