नाबालिग बालिका के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पकड़ने में प्राप्त की सफलता : NN81

Notification

×

Iklan

नाबालिग बालिका के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पकड़ने में प्राप्त की सफलता : NN81

15/06/2024 | June 15, 2024 Last Updated 2024-06-15T16:46:17Z
    Share on

 लोकेशन राजगढ़ बृजमोहन सूर्यवंशी


राजगढ़ जिले के थाना कुरावर में



            *नाबालिग बालिका के साथ छेड़छाड़ करने  वाले आरोपी को पकड़ने में प्राप्त की सफलता*

            *सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने अथक प्रयास कर चंद 14 घंटे के भीतर ही किया गिरफ्तार*

               महिलाओं एवं बालिकाओं के विरुद्ध घटित अपराधों पर नियंत्रण के लिए जिले की पुलिस टीम लगातार प्रयासरत है जिला पुलिस कप्तान  आदित्य मिश्रा (भा. पु. से.) के कुशल नेतृत्व एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  आलोक शर्मा के मार्गदर्शन में ऐसे मामलों में त्वरित संज्ञान लेकर अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना कुरावर पुलिस टीम ने सूचना मिलते ही हर संभव कोशिश करते हुए  दलित नाबालिक बालिका के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार।

              दिनांक 14.06.24 को फरियादीया श्यामा जाटव   (परिवर्तित नाम)  पिता मोहन जाटव उम्र 14 वर्ष निवासी शिवपुरा ने थाना आकर रिपोर्ट किया कि   इजराइल  मेवाती द्वारा मेरे साथ बुरी नियत से झूमा झटकी एवम गाली गलोच की है ,फरियादीया की रिपोर्ट पर थाना  कुरावर में अपराध क्रमांक 200/24 धारा 354,354(क),294 भादवि  7/8 पाक्सो एक्ट ,3(2)(va),3(1)(w)के तहत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। 

       दलित नाबालिग बालिका से छेड़छाड़  के मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीओपी नरसिहगढ   उपेंद्र सिंह भाटी के मार्गदर्शन में एक टीम गठित की गई जिसे आरोपी को गिरफ्तार करने में मिली सफलता।


             मामला दर्ज होने के बाद से ही पुलिस टीम  दलित नाबालिक बालिका के साथ छेड़छाड़  करने वाले आरोपी इसराइल की तलाश में लग गई थी वही मुखबिर की सूचना पर पुलिस  टीम रवाना की गई, पुलिस टीम द्वारा आरोपी को गांधीनगर से किया गिरफ्तार।

           उक्त सराहनीय कार्य में थाना प्रभारी न

 मेहताब सिंह ठाकुर, si अरविंद सिंह राजपूत  महत्वपूर्ण व सराहनीय योगदान रहा। साथ प पक्ष की तरफ से मकान तोड़ने की की गई मांग