पोड़ी उपरोड़ा विकास खंड के मांझीपारा मे छात्रों को 800जाति प्रमाणपत्र का किया गया वितरण : NN81

Notification

×

Iklan

पोड़ी उपरोड़ा विकास खंड के मांझीपारा मे छात्रों को 800जाति प्रमाणपत्र का किया गया वितरण : NN81

07/07/2024 | July 07, 2024 Last Updated 2024-07-07T08:07:30Z
    Share on

 छत्तीसगढ़ पोड़ी उपरोड़ा

नानक राजपुत

स्लग :- पोड़ी उपरोड़ा विकास खंड के मांझीपारा मे छात्रों को 800जाति प्रमाणपत्र का किया गया वितरण, कोरबा कलेक्टर के निर्देश पर एसडीएम द्वारा जारी कर शिक्षा विभाग कर रहा वितरण। 



पोड़ी उपरोड़ा विकास खंड के मांझीपारा मे छात्रों को 800 स्थाई जाति प्रमाणपत्र का वितरण किया गया। इसके लिए प्रशासन द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा यह स्थाई जाति प्रमाण पत्रों को वितरण भी किया जा रहा साथ ही छात्रों के घर भी पहुंचाकर प्रमाण पत्र दिया जा रहा, जिले भर में कलेक्टर के निर्देश पर प्राथमिक शालाओं के अनुसूचित जाति जनजाति तथा अन्य पिछड़ा वर्ग के छात्रों को उनका स्थाई जाति प्रमाण-पत्र स्कूल में पढ़ने के लिए पढ़ाई बाधित न हो इसके लिए  जल्द से जल्द प्रमाण पत्र को बनाया जा रहा है।


जिला कलेक्टर के निर्देश पर राजस्व द्वारा परिजनों व छात्रों के आवश्यक दस्तावेज जांच कर प्रमाण पत्र जारी कर शिक्षा विभाग के माध्यम से संकुल समंवयकों और स्कूलों के शिक्षकों द्वारा प्रमाण पत्र का वितरण किया गया। जो पालक व छात्र प्रमाण पत्र लेने नहीं आए उनके घर प्रमाण पत्र पहुंचाया गया इस अभियान के तहत पोड़ी उपरोड़ा विकास खंड के प्रत्येक बच्चो को प्रमाण पत्र वितरण करने का लक्ष्य रखा गया है।