बाइक समेत सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव : NN81

Notification

×

Iklan

बाइक समेत सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव : NN81

11/02/2024 | February 11, 2024 Last Updated 2024-02-11T05:06:58Z
    Share on

 *बाइक समेत सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव*


 *गोविन्द यादव औरैया ब्यूरो*






फफूंद। थाना क्षेत्र के फफूंद मुरादगंज रोड पर शनिवार सुबह एक युवक का शव बाइक समेत रोड किनारे पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। राहगीरों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव के पास मिले मोबाइल से परिजनों को फोन कर युवक की शिनाख्त की। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

शनिवार सुबह फफूंद थाना क्षेत्र के फफूंद मुरादगंज मार्ग पर अकबरपुर डांडा गांव के पास सैय्यद बाबा की मजार के सामने एक युवक का शव पड़ा मिला। पास में ही एक बाइक भी पड़ी हुई थी। राहगीरों की सूचना पर थानाध्यक्ष गंगादास गौतम फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जांच पड़ताल करते हुए परिजनों से संपर्क किया गया। शव की पहचान दिबियापुर कस्बा के सहायल रोड निवासी 38 वर्षीय सौरभ पाल पुत्र राजेन्द्र बाबू पाल के रूप में हुई।

सूचना पर परिजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बाइक को पुलिस थाना ले गई। मृतक के भाई गौरव ने बताया की उसका भाई फोटो और वीडियो ग्राफी का काम करता था। मुरादगंज रोड पर कैसे पहुंचा इसकी जानकारी नहीं है। मृतक का एक छह वर्षीय पुत्र हर्षित है। युवक की मौत से परिजनों में चीखपुकार मची हुई है। थानाध्यक्ष गंगा दास गौतम ने बताया की पुलिस जांच कर रही है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। किसी वाहन से टकराने से युवक की मौत हो जाने की आशंका जताई जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।