लकड़ी माफियाओं के खिलाफ वन विभाग राजस्व विभाग एवं स्थानीय प्रशासन की संयुक्त कार्रवाही : NN81

Notification

×

Iklan

लकड़ी माफियाओं के खिलाफ वन विभाग राजस्व विभाग एवं स्थानीय प्रशासन की संयुक्त कार्रवाही : NN81

19/05/2024 | May 19, 2024 Last Updated 2024-05-19T03:19:37Z
    Share on

 लकड़ी माफियाओं के खिलाफ वन विभाग राजस्व विभाग एवं स्थानीय प्रशासन की संयुक्त कार्रवाही


अमन खान इंकलाबी



ब्यावरा । नरसिंहगढ़ ब्लॉक के कोठरी कला के ग्रामीण इलाकों में शाजापुर जिले के शुजालपुर क्षेत्र के लकड़ी माफिया के द्वारा प्रतिदिन 2 से 3 ट्रैक्टर लकड़ीयां अवैध रूप से भरकर शाजापुर जिले में जा रही थी, जिस पर स्थानीय प्रशासन के द्वारा जप्त की गई । अवैध रूप से लकड़ीया बिना लिखित अनुमति के हरे भरे इन पेड़ों को काटा जा रहा है। 


*जिस पर कुरावर थाना प्रभारी वन विभाग के अधिकारियों और राजस्व विभाग की ओर से संयुक्त कार्रवाई की गई लकड़ीयो से भरा ट्रैक्टर जप्त कर थाने में खड़ा किया गया कोटरी कला के पटवारी प्रमोद नागर वा राजस्व विभाग के अन्य कर्मचारी के द्वारा पंचनामा बनाकर कुरावर टप्पा कार्यालय नायब तहसीलदार के समक्ष प्रस्तुत किया गया जिस पर टप्पा कार्यालय नायब तहसीलदार के द्वारा उचित कार्रवाई की जाएगी*



*कुंवर कोटरी के वर्तमान सरपंच मालवीय के द्वारा बताया गया है की हमारे द्वारा पिछले एक सप्ताह में कोठरी कला पंचायत क्षेत्र में किसी भी ग्रामीणों तथा व्यापारी को लकड़ीया काटने की लिखित अनुमति नहीं दी गई थी पुलिस प्रशासन राजस्व विभाग और वन विभाग की संयुक्त कार्रवाई में आज कोटरी कला मैं जो लकड़ीयों से भरा ट्रैक्टर पकड़ा गया है इस कार्यवाही में प्रशासन का पूरा सहयोग किया जाएगा*।