14 जून को सभी सिनेमा घरों में रिलीज होगी फिल्म मनिहार टीम पहुंची मथुरा की प्रेस वार्ता : NN81

Notification

×

Iklan

14 जून को सभी सिनेमा घरों में रिलीज होगी फिल्म मनिहार टीम पहुंची मथुरा की प्रेस वार्ता : NN81

09/06/2024 | June 09, 2024 Last Updated 2024-06-09T08:34:40Z
    Share on

 14 जून को सभी सिनेमा घरों में रिलीज होगी फिल्म मनिहार टीम पहुंची मथुरा की प्रेस वार्ता। 



शनिवार को फिल्म मनोहर के कलाकार मथुरा आए जहां उन्होंने एक स्थानीय होटल में प्रेस वार्ता का आयोजन किया और बताया कि

-फिल्म शूटिंग और कलाकरों के लिए कृष्ण नगरी मथुरा अब बॉलीवुड के पसंदीदा शहरों में से एक बन गया है, वर्तमान दिनों में कोई न कोई सितारा अपनी फिल्म की शूटिंग, प्रमोशन के लिए मथुरा की तरफ अपना रुख कर रहा है, इसी क्रम में अगला नाम है 

जय श्री मूवी प्रोडक्शन और एमएस स्टूडियोज़ के बैनर तले बनी यह फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके पंकज बेरी जैसे संजीदा कलाकारों से सजी इस फिल्म में मुख्य किरदार अदा करेंगे बदरुल इस्लाम, रोशनी रस्तोगी और सन्नी ठाकुर नेआज मथुरा में पत्रकारों को संबोधित करते हुए फिल्म के कलाकारों ने बताया कि यह फिल्म और इसके सभी किरदारों का का एक मात्र मकसद दर्शकों का मनोरंजन करना है। यह एक लाइट हार्टटेड कॉमेडी फिल्म है जो परिस्थियों से उपजे मनोरंजन को परोस कर दर्शकों को हँसाने  का काम करती है।


इस फिल्म के लेखक और निर्देशक संजीव कुमार राजपूत हैं जो मूल रूप से मथुरा निवासी है


जबकि इसको प्रोड्यूस मयंक शेखर और नम्रता सिंह कर रहीं हैं। फिल्म की खास बात यह है की यह फिल्म सिचुएशनल कॉमेडी के साथ पारिवारिक रिश्तों को साथ लेकर चलती है। 


मथुरा निवासी लेखक और निर्देशक संजीव कुमार राजपूत ने बताया कि यह फिल्म दर्शकों को अपने आस-पास के लोगों से जुड़ती हुई महसूस होगी| उन्होंने यह भी बताया कि  इस फिल्म में बदरुल इस्लाम, रोशनी रस्तोगी, पंकज बैरी और सन्नी ठाकुर, एहसान कुरैशी के साथ अन्य कलाकार भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे।