नीट परीक्षा मध्य प्रदेश में टॉपर रहे अल्मान अहमद कुरेशी : NN81

Notification

×

Iklan

नीट परीक्षा मध्य प्रदेश में टॉपर रहे अल्मान अहमद कुरेशी : NN81

12/06/2024 | June 12, 2024 Last Updated 2024-06-11T19:22:01Z
    Share on

 नीट परीक्षा मध्य प्रदेश में टॉपर रहे अल्मान अहमद कुरेशी।



राजगढ़ ब्यावरा,,

अल्मान अहमद कुरैशी ने नीट परीक्षा देकर। 720 अंक में से 715 अंक प्राप्त कर, मध्य प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त कर टॉपर रहे, वहीं आदिला शेख (शाफीन)ने कठिन परिस्थितियों में रहकर 720 अंक में 589 अंक प्राप्त कर प्रथम बार में परीक्षा उत्तीर्ण की।


ब्यावरा अंजुमन इस्लाहूल मुस्लिमीन कमेटी की तरफ से नीट परीक्षा में मध्य प्रदेश में टॉपर रहे अल्मान अहमद कुरैशी का व आदिला शेख (शाफीन)का पुष्पमाला  पहनाकर स्वागत किया गया एवं अंजुमन कमेटी की तरफ से प्रमाण पत्र भेंट किए गए।


शाजापुर में रहने वाले अल्मान अहमद कुरेशी पिता खालिद कुरैशी अपने चाचा हाजी फिरोज खान के यहां ब्यावरा पहुंचे वही अंजुमन कमेटी ब्यावरा की तरफ से उनका स्वागत किया गया अंजुमन सदर इकबाल हुसैन ने कमेटी की तरफ से मुबारकबाद दी एवं  बच्चों को खूब तरक्की करने की दुआएं दी। श्री हुसैन ने कहा आप लोगों ने कोम का नाम रोशन किया है हम उम्मीद करते हैं आगे भी कोम का प्रदेश का और देश का नाम रोशन करेंगे। अल्मान अहमद ने बताया की मेने सी,बी,एस,सी,12वी की परीक्षा भी इसी वर्ष उत्तीर्ण कर 96.20% अंक प्राप्त किए हैं पढ़ाई के साथ-साथ हम नमाज भी पढ़ा करते थे। नीट और 12वीं में उत्तीर्ण कर मध्य प्रदेश में टॉप किया। और मध्य प्रदेश में मुस्लिम कोम और  शाजापुर का नाम रोशन किया।


वही आदिला शेख ने हमें बताया परीक्षा से पहले दो माह तक बहुत बीमार रही जिसकी वजह से पढ़ाई में अंक कम आए लेकिन कठिन परिस्थितियों से लड़ने के बावजूद भी कड़ी मेहनत कर आदिला शेख ने 720 में से 589 अंक लाकर ब्यावरा का नाम रोशन किया है।

आदिल शेख के नाना मोहम्मद शकीलउद्दीन खान (मास्टर मशीनरी) का कहना है बच्चे पढ़ाई में बहुत होनहार है बीमारी से उठने के बाद भी कुछ ही दिनों में इतने अंक लाना हमारे लिए फख्र की बात है।

वही प्रोग्राम में अंजुमन सदर इकबाल हुसैन, अंजुमन सरपरस्त हाजी फिरोज खान, वक्फ सेक्रेटरी वकार अली, अंजुमन सेक्रेटरी हाजी अब्दुल रशीद खान, पार्षद इफ्तिखार अहमद (भय्या भाई) अंजुमन नायब सदर रईस खान, कल्लू भाई, मुस्लिम हेल्प सोसाइटी के सदर यूनुस भाई, नायाब सेक्रेटरी नवाब भाई रिजवान अंसारी मोहम्मद भाई, सोहेल अगवान, मोहम्मद शमून, आदि मौजूद रहे एवं बच्चों को दुआएं दी।