पतंजलि योगपीठ ट्रस्ट मे इलाज के नाम से धोखाधड़ी का शिकार हुए भाजपा जिला अध्यक्ष : NN81

Notification

×

Iklan

पतंजलि योगपीठ ट्रस्ट मे इलाज के नाम से धोखाधड़ी का शिकार हुए भाजपा जिला अध्यक्ष : NN81

03/07/2024 | July 03, 2024 Last Updated 2024-07-03T17:09:42Z
    Share on

 पतंजलि योगपीठ ट्रस्ट मे इलाज के नाम से धोखाधड़ी का शिकार हुए भाजपा जिला अध्यक्ष


 उमरिया



 उमरिया जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रमुख कहे जाने वाले पद जिला अध्यक्ष के साथ धोखाधड़ी की घटना निकलकर सामने आई है। जहां भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष दिलीप पांडे से 2,19,235  की धोखाधड़ी हुई है।


 वहीं पूरे मामले में दिलीप पांडे ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि मेरे माता-पिता जी का स्वास्थ्य काफी दिनो से खराब रहता है जहां मेरे माता-पिता जी के इलाज के लिए मैंने पतंजलि की ट्रस्टेबल वेबसाइट से एक नंबर निकाला जो अनुराग गौतम के नाम से रजिस्टर्ड था वह अपने आप को बाल्मिकी आचार्य अनुराग गौतम बताता था। जहां उसने सारी बातें बताई और इलाज के पहले मेरे से 60,600 रुपए पहले डलवा लिए उसके बाद धीरे-धीरे करके कुल मिलाकर 2,19,235 रुपए मैने पतंजलि ट्रस्ट के नाम से अलग-अलग बैंक खातों में ट्रांसफर की। लेकिन जब मेरे माता-पिता जी  हरिद्वार पतंजलि आश्रम में गए तो नकली गेट पास होने का हवाला देकर उन्हें प्रवेश नहीं दिया गया इसके बाद वापस लौट कर पाली थाने में हमने रिपोर्ट दर्ज कराई है और कार्यवाही की मांग की है।


 भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष दिलीप पांडे जैसे सशक्त और पढ़े लिखे व्यक्ति से धोखाधड़ी के मामले होने से लोग दहशत में हैं और अब लोग ठगी का शिकार भी लगातार हो रहे हैं। ऐसे में लोगों को उम्मीद सिर्फ पुलिस से है अब देखने वाली बात यह है कि पुलिस इस पर क्या कार्रवाई करती है क्या भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष को वह न्याय दिला पाएगी या यह एक महज औपचारिकता के रूप में रखी जाएगी।


वही संबंध में  पाली थाना प्रभारी मदनलाल मरावी ने बताया कि भाजपा जिला अध्यक्ष के साथ धोखाधड़ी हुई है जिसकी शिकायत हमने दर्ज कर ली है और आगे की कार्रवाई जारी है।