आर्म रेसलिंग की प्रतियोगिता संपन्न हुई : NN81

Notification

×

Iklan

आर्म रेसलिंग की प्रतियोगिता संपन्न हुई : NN81

28/01/2024 | January 28, 2024 Last Updated 2024-01-28T08:29:42Z
    Share on

 कानपुर नगर से इस वक्त की बड़ी खबर २७ जनवरी को राजेंद्र पैलेस (महाराजपुर)में आर्म रेसलिंग की प्रतियोगिता संपन्न हुई। उत्तरप्रदेश के विभिन्न सहारों से प्रतियोगियों ने भाग लिया, अलग अलग केटेगरी में लोगों का कम्पटीशन हुआ।


सबसे ज़्यादा 60-65  वर्ग में प्रतियोगियों ने भाग लिया , अलग अलग केटेगरी में  विजेता और उपविजेता चुने गये।महिला वर्ग में  विजेता सोनम घेरा और उपविजेता कुमकुम शर्मा रही।

वयस्क वर्ग में सारी केटेगरी में दिलप्प्रीत सिंह और उपविजेता अभिषेक त्रिपाठी रहे, इसी तरह अंडर१८ वर्ग में विजेता आदर्श कश्यप और उपविजेता हितेश वर्मा रहे। मुख्य अतिथी के रूप में श्री आर.के .यादव जी (M.D of R. K. Group) मौजूद रहे उनके साथ में श्री राम सजीवन , श्री रमेश सिंह एवं श्री गंगा सागर रहे। KAWA के सारे पदाधिकारी मौजूद रहे जनरल सेक्रेटरी सुशील कुमार , प्रेसिडेंट रवी रावत , सेक्रेटरी विनय यादव , कोषाध्यकक्ष डॉ गोपाल , वाईस प्रेसिडेंट सचिन कपूर और रेफ़री सुभम्, अंकित और आदित्य मौजूद रहे।

सभी प्रतिभागियों ने राजेंद्र पैलेस के आयोजन को प्रोत्साहित किया और संचालन के लिए एसोसिएशन ने राजेंद्र पैलेस को धन्यवाद किया। राजेंद्र पैलेस के मैनेजर विशाल यादव और राजेश वर्मा ने अभिवादन स्वीकार करते हुए सभी २०२४ में होने वाले सारे  KAWA स्पोर्ट्स में सहयोग देने का वादा किया। एंकर के रूप में आये अभ्यजीत ने लखनऊ और बनारस में होने वाले कावा के आने वाले प्रत्योगिताओं की जानकारी दी। 500 से ज़्यादा प्रतियोगी आये। 

   ब्यूरो चीफ़ विकास कुमार सिंह कानपुर नगर