इंडियन पब्लिक स्कूल फरसवानी में मातृ-पितृ दिवस और बसंत पंचमी : NN81

Notification

×

Iklan

इंडियन पब्लिक स्कूल फरसवानी में मातृ-पितृ दिवस और बसंत पंचमी : NN81

16/02/2024 | February 16, 2024 Last Updated 2024-02-16T04:06:50Z
    Share on

 कोरबा - *इंडियन पब्लिक स्कूल फरसवानी में मातृ-पितृ दिवस और बसंत पंचमी*


संवाददाता - रितिक वैष्णव



इंडियन पब्लिक स्कूल फरसवानी में मातृ-पितृ दिवस और बसंत पंचमी का कार्यक्रम बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में इंडियन पब्लिक स्कूल के डॉयरेक्टर सूर्यकांत राठौर के द्वारा सरस्वती माता की पूजा अर्चना कर दीप प्रज्ज्वलित और श्रीफल तोड़कर बच्चो के लिए कुशलता की कामना करते हुए बच्चो को ज्ञान और सद्बुद्धि के लिए प्रार्थना की गई। कार्यक्रम के शुरुवात स्कूल की शिक्षिकाओं के द्वारा सरस्वती वंदना के साथ की गई।

*इस अवसर पर बच्चो ने अपनी रंगबिरंगी ड्रेस के साथ डांस प्रतिभा से मनमोहक प्रस्तुति भी दी।

*मातृ- पितृ दिवस के अवसर पर बच्चो ने स्कूल में पधारे अपने माता-पिता की पूजा अर्चना की, कुशलता के लिए उनके चारों ओर परिक्रमा कर दंडवत प्रणाम कर आशीर्वाद लिए।


*डॉयरेक्टर सूर्यकांत राठौर ने स्कूल में पधारे सभी पालकों को आभार प्रकट किया और अपने उद्बोधन में कहा की आज के बच्चे कल के भविष्य है यदि उन्हें अच्छे संस्कार और मार्गदर्शन दिया जाए तो वे एक अच्छे और सफल व्यक्तित्व के इंसान बनेंगे और गांव और देश का नाम रोशन करेंगे।

*कार्यक्रम में मुख्य रूप से मनोज राठौर, उर्वशी दीवान, शशि किरण भारद्वाज, नमिता मनिकपुरी, मोनिका सोनी, कलेश्वरी यादव, मंजू पटेल, शिखा सोनी, दीप्ति यादव,ममता सोनंत, नीतू कंवर, रानू महंत, राजकुमार बियार, अजय का विशेष सहयोग से कार्यक्रम सफल आयोजित हुआ।