कानपुर में बी.एस.ए दिलाई अभिभावकों को मतदान करने की शपथ : NN81

Notification

×

Iklan

कानपुर में बी.एस.ए दिलाई अभिभावकों को मतदान करने की शपथ : NN81

28/04/2024 | April 28, 2024 Last Updated 2024-04-28T07:27:38Z
    Share on

 खबर कानपुर में बी.एस.ए दिलाई अभिभावकों को मतदान करने की शपथ।


कानपुर बी०एन०एस०डी० शिक्षा निकेतन इण्टर कॉलेज में अभिभावक दिवस पर मतदाता जागरूकता संगोष्ठी का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि बेसिक शिक्षा अधिकारी ने आगामी लोकसभा चुनाव-2024 में सभी श्रोताओं से मतप्रतिशत बढ़ाने का आग्रह किया। उन्होंने परिसर में उपस्थित अभिभावको को उनके अमूल्य मत का महत्व विस्तार से समझाया एवं मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में सभी अभिभावकों को मतदान हेतु शपथ दिलाई एवं सभी से निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान की अपील की।

विशिष्ट अतिथि श्रीमती नीतू सिंह (सचिव-यती संकल्प संस्थान) ने कहा कि हमें चुनाव के समय की घोषणाओं एवं वादों को ही सत्य नहीं मान लेना चाहिए बल्कि अपने नीर क्षीर विवेक का प्रयोग करते हुए उपयुक्त, योग्य, ईमानदार, एवं जनहित के लिए प्रतिबद्ध उमीदवार के पक्ष में मतदान कर राष्ट्र के इस महापर्व में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए।

इस अवसर पर अतिथि परिचय गौरांशी त्रिपाठी द्वारा कराया गया। मतदाता जागरूकता विषय पर कक्षा अष्टम एवं नवम के छात्रों द्वारा एक काव्यगीत, कक्षा नवम की छात्रा ब० शैली गुप्ता द्वारा एक एकल गीत प्रस्तुत किया गया। धन्यवाद ज्ञापन अमित कुमार  ने किया। इस अवसर पर प्रधानाचार्य बृजमोहन कुमार सिंह, समस्त आचार्य परिवार एवं भारी संख्या में अभिभावकगण उपस्थित रहे।

संवाददाता: विकास कुमार सिंह, कानपुर नगर