प्रदेश शासन द्वारा ई पोस मशीन द्वारा राशन वितरित किए : NN81

Notification

×

Iklan

प्रदेश शासन द्वारा ई पोस मशीन द्वारा राशन वितरित किए : NN81

10/04/2024 | April 10, 2024 Last Updated 2024-04-10T13:41:19Z
    Share on

 भोगांव। प्रदेश शासन द्वारा ई पोस मशीन द्वारा राशन वितरित किए जाने के लिए मशीनों का वितरण किया गया। मशीनों का मशीनों का वितरण किया गया। अधिकांश से सरकारी राशन विक्रेता अपनी मशीन लेकर चले गए। राशन वितरण एसोशियसन की तहसील अध्यक्ष ने राशन के उठान से लेकर अन्य कर्मियों को दूर किए जाने की मांग की है एसडीएम ने संघ के अध्यक्ष को कार्यवाही किए जाने का आश्वासन दिया है।



सोमवार को तहसील क्षेत्र के विकासखंड सुल्तानगंज जागीर एवं बेवर के सरकारी राशन विक्रेताओं ने प्रदेश सरकार द्वारा राशन वितरण प्रणाली की नई मशीनों को आपूर्ति कार्यालय से प्राप्त किया सभी राशन विक्रेताओं ने पुरानी मशीनों को जमा करना शुरू कर दिया है। नई राशन वितरण प्रणाली के तहत इन ई पोस मशीनों से उपभोक्ताओं को मिलने वाला राशन पूरा मिलेगा वितरण में घटौली की कोई शिकायत उपभोक्ताओं को नहीं रहेगी।


राशन विक्रेताओं ने शासन द्वारा दी गई ई पास मशीन को ले तो लिया है परंतु सभी में इन मशीनों को लेकर आक्रोश व्याप्त है तहसील राशन विक्रेता संघ के अध्यक्ष पृथ्वीराज सिंह चौहान का कहना है कि उन्हें उठान के समय राशन गीला ना दिया जाए और 50 किलो का पुरे वजन का ही उन्हें बोरा दिया जाए। राशन विक्रेताओं को जो भी खाद्यान्न वितरण के लिए मिलता है वह लेबर चार्ज से मुक्त होना चाहिए। राशन विक्रेताओं से खाद्यान्न का उत्थान करते समय की जाने वाली अवैध वसूली तत्काल रोकी जाए। अध्यक्ष ने एसडीएम से सभी बातों पर गौर करते हुए उनकी मांगों को जिलाधिकारी तक पहुंचाए जाने की बात कही। इस मौके पर सैकड़ों राशन विक्रेता मौजूद रहे। एसडीएम संध्या शर्मा ने राशन विक्रेताओं की बात को जिलाधिकारी तक पहुंचाए जाने का आश्वासन दिया


फोटो। सरकार द्वारा वितरण के लिए ई कांटे व ई पोस मशीन को ले जाता राशन विक्रेता