नर्मदा पुरम जिले के सभी एसडीएम एवं तहसीलदार नियमित रूप से कोर्ट लगाये : NN81

Notification

×

Iklan

नर्मदा पुरम जिले के सभी एसडीएम एवं तहसीलदार नियमित रूप से कोर्ट लगाये : NN81

25/05/2024 | May 25, 2024 Last Updated 2024-05-25T05:45:51Z
    Share on

 पत्रकार आनंद अग्रवाल जिला ब्यूरो


नर्मदा पुरम जिले के सभी एसडीएम एवं तहसीलदार नियमित रूप से कोर्ट लगाये

15 जून तक मूंग की गिरदावरी एवं सत्यापन का कार्य संपन्न किया जाए 




नर्मदापुरम सभी एसडीएम एवं तहसीलदार नियमित रूप से कोर्ट लगाये साथ ही  कोर्ट में लंबित प्रकरणों का प्राथमिकता से निराकरण करें। सभी एसडीएम एवं तहसीलदार सप्ताह में चार दिन अपने अनुभाग का भ्रमण भी करें। उक्त निर्देश कलेक्टर सोनिया मीना ने राजस्व विभाग को अधिकारियों की बैठक में दिए।

कलेक्टर ने निर्देश दिए की 15 जून तक मूंग की गिरदावरी एवं सत्यापन का कार्य प्राथमिकता से किया जाए।  किसानो की केवाईसी प्राथमिकता से कराई जाए। कलेक्टर ने बैठक में सभी राजस्व अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे लंबित प्रकरणों का निराकरण समय सीमा में करना सुनिश्चित करें। 

कलेक्टर ने सभी राजस्व अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह गांवो के नक्शे का प्रकाशन प्राथमिकता से कराए।  उन्होंने शेष रह गए गांवो के नक्शे पर नाराजगी व्यक्त करते हुए सभी  तहसीलदार को निर्देश दिए कि वह गांव के नक्शे का प्रथम एवं द्वितीय प्रकाशन प्राथमिकता से कराए। कलेक्टर ने कहां की आरो एंट्री में कुछ तहसीलों को विशेष फोकस करने की आवश्यकता है। सभी अधिकारी विशेष रूप से मेहनत करें।

कलेक्टर ने विस्थापित ग्रामों की भी समीक्षा की और कहा कि विस्थापित ग्रामों में सभी मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराने के लिए अतिरिक्त रूप से प्रयास किए जाएं। उन्होंने लंबित प्रकरणों के निराकरण के लिए कैंप लगाने के  निर्देश दिए। 

बैठक में अपर कलेक्टर डीके सिंह, एसडीएम होशंगाबाद श्रीमती नीता कोरी, एसडीएम पिपरिया  संतोष कुमार तिवारी, एसडीएम सिवनी मालवा श्रीमती सरोज परिहार, एसडीएम इटारसी प्रतिक राव, डिप्टी कलेक्टर बबीता राठौर एवं सभी तहसीलदार उपस्थित थे।