सीहोर की कोतवाली थाना पहुंची मां को टीआई बोले बेटी पैदा क्यों कर लेते हो : NN81

Notification

×

Iklan

सीहोर की कोतवाली थाना पहुंची मां को टीआई बोले बेटी पैदा क्यों कर लेते हो : NN81

01/06/2024 | June 01, 2024 Last Updated 2024-06-01T09:12:41Z
    Share on

 पत्रकार आनंद अग्रवाल जिला ब्यूरो 



सीहोर की कोतवाली थाना पहुंची मां को  टीआई बोले बेटी पैदा क्यों कर लेते हो

क्योंकि उनकी नाबालिक बेटी 20 दिनों से लापता है

 


सीहोर में कोतवाली थाने के टी द्वारा परिजनों से कहा

 बेटी पैदा क्यों कर लेते हो उसकी रखवाली की जिम्मेदारी हमारी है क्या, यह बात रिपोर्ट दर्ज करने के बाद कोतवाली थाना पहुंची लापता नाबालिक बेटी की मां से टीआई ने कहीं। पीडि़त माता पिता कलेक्ट्रेट पहुंचे लेकिन यहां कोई नहीं मिला तो वहीं बैठकर बिटिया के फोटो देखकर रोने लगे। 

कोर्ट के निर्देशों के बाद भी आम जनता के साथ पुलिस का व्यवहार नहीं सुधर रहा है। शहर के वार्ड नम्बर 20 में रहने वाले लुनिया मोहल्ला गंज निवासी कमल कौशल और उनकी पत्नि क्षमा बाई ने 9 मई गुरूवार को कोतवाली थाना पहुंचकर नाबालिक बेटी पूनम (नाम परिवर्तीत)  8 मई शुक्रवार की सुबह घर से अचानक गुम होने पर रिश्तेदारों संभावित स्थानों पर खौजबीन करने के बाद एफआइआर दर्ज कराई। कोतवाली थाना पुलिस ने धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर इतिश्री कर ली, लेकिन 20 दिनों के बाद भी पुलिस नाबालिक का कोई सुराग नहीं लगा पाई। जबकी नाबालिक के परिजनों ने शंका होने पर संबंधित अपहरणकर्ता का मोबाईल नम्बर और छिदगांव जिला हरदा में होने तक जानकारी पुलिस को उपलब्ध कराई है,लेकिन पुलिस नाबालिक को तलाशने में नाकाम बनी हुई है। इधर आरोपी नाबालिक से जबरन शादी कराने का दबाव बना रहा है। बिटिया के साथ कोई बुरा काम होने या हत्या होने की अशंका से भयभीत पूनम की मां क्षमा बाई कोतवाली पहुंची को तो टीआई के द्वारा उनसे अवशब्द कहें गए।

बेटी के लापता होने और पुलिस के द्वारा लापरवाही पूर्ण रवैया अपने की शिकायत कमल सिंह के द्वारा सीएम हेल्प लाईन नम्बर पर भी की गई है, उन्होने डीआइजी को भी पत्र लिखकर मदद की गुहार लगाई है।